थाने के अंदर महिला ASI से मारपीट, बस इतनी सी बात पर बिगड़ गया फरियादी, देखते रह गए जवान

थाने के अंदर महिला ASI से मारपीट, बस इतनी सी बात पर बिगड़ गया फरियादी, देखते रह गए जवान

Dakshi Sahu | Updated: 19 Aug 2019, 11:42:31 AM (IST) Bhilai, Durg, Chhattisgarh, India

वैशाली नगर थाना में शनिवार को एक अनावेदक पहुंचा और महिला सहायक उपनिरीक्षक (ASI)से यह कहते हुए हाथापाई करने लगा कि उसकी बात नहीं सुनी जाती (Bhilai police)

भिलाई. वैशाली नगर थाना में शनिवार को एक अनावेदक पहुंचा और महिला सहायक उपनिरीक्षक (CG Police ASI) से यह कहते हुए हाथापाई करने लगा कि उसकी बात नहीं सुनी जाती। पुलिस ने आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया। न्यायिक रिमांड पर उसे जेल भेज दिया गया। (Bhilai police)

महिला अधिकारी से किया मारपीट
सुपेला थाना प्रभारी राजेन्द्र कंवर ने बताया कि सहायक उप निरीक्षक कमला यादव चौकी में थी। शनिवार को कलीबाई (62 वर्ष) ने शिकायत की। आरोपी दिनेश गुप्ता के साथ उसका विवाद हुआ था। सहायक निरीक्षक कमला, दिनेश गुप्ता से विवाद के संबंध में पूछताछ कर रही थी। दिनेश और उसका बेटा सूरज गुप्ता मिलकर कमला पर आरोप लगाने लगे कि कलीबाई की बात सुनते हो उसकी सुनवाई नहीं हो रही है। उसके साथ मारपीट कर लिया।

9 लोगों के खिलाफ अमानत में ख्यानत का मुकदमा दर्ज

भिलाई के सुपेला थाना पुलिस ने जी सुरेश बाबे समेत 9 लोगों के खिलाफ अमानत में खयानत का केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक अपना केवल नेटवर्क के प्राइवेट संचालक सदस्य समशुल खान की शिकायत पर जांच हुई। आरोपियों ने षडयंत्रपूर्वक समशुल की निवेश की गई रकम को आपस में बांट लिए है।

सुपेला थाना प्रभारी राजेन्द्र ङ्क्षसह कंवर ने बताया कि सेक्टर-7, सड़क-38, क्वार्टर-6 बी, निवासी समशुल खान (48 वर्ष) अपना केवल नेटवर्क प्रायवेट लिमिटेड प्रियदर्शनी परिसर सुपेला का संचालक है। कंपनी के डायरेक्टर जी सुरेश बाबे, अकरम खान, प्रदीप राठी, नजीमुज्जमा सिद्दीकी, मुमताज, अशोक शर्मा, राजकुमार सिंह, देवेन्द्र कुमार लखवानी और दिलीप कुमार जैन सभी अपना केवल नेटवर्क के संचालक के सदस्य हैं।

आरोपियों ने षडयंत्र रचकर समशुल व अन्य संचालक सदस्यों द्वारा निवेश की गई रकम 65 लाख 67 हजार 159 रुपए आपस मे बांट लिए। जबकि कंपनी से 10 हजार रुपए से अधिक रकम बाउचर के माध्यम से आहरित किए जाने का प्रावधान नहीं है। आपस में बांट लिए। रुपए का हिसाब मांगने से जान से मारने की धमकी दे रहा। उक्त आरोपियों के खिलाफ अमानत में खयानत, जान से मारने की धमकी देते के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है। (Bhilai police)

Chhattisgarh Bhilai से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned