scriptITBP के जवान ने सरेआम महिला से की छेडख़ानी, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल | ITBP jawan arrested for molestation with woman in Rajnandgaon | Patrika News

ITBP के जवान ने सरेआम महिला से की छेडख़ानी, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

locationभिलाईPublished: Jan 04, 2020 02:58:56 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

घुमका थाना क्षेत्र में आईटीबीपी (ITBP Soldier) रायपुर में पदस्थ एक जवान द्वारा गांव की एक महिला के घर में घुसकर उसके साथ छेडख़ानी करने का मामला सामने आया है।

आईटीबीपी के जवान ने सरेआम महिला से की छेडख़ानी, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

आईटीबीपी के जवान ने सरेआम महिला से की छेडख़ानी, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

राजनांदगांव. घुमका थाना क्षेत्र में आईटीबीपी रायपुर (ITBP Chhattisgarh) में पदस्थ एक जवान द्वारा गांव की एक महिला के घर में घुसकर उसके साथ छेडख़ानी करने का मामला सामने आया है। प्रार्थिया की शिकायत पर पुलिस आरोपी जवान के खिलाफ धारा 452, 354 के तहत उसे गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया है। जवान की गिरफ्तारी के बाद पूरे गांव में इस घटना की चर्चा हो रही है। आईटीबीपी के अधिकारियों ने इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है। (Rajnandgaon News)
Read more: पत्नी से 24 साल तक नहीं हुआ बच्चा तो कुंवारी प्रेमिका को बिना शादी घर ले आया अधेड़, फिर….

महिला ने दर्ज कराई थी शिकायत
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार खपरीखुर्द निवासी आईटीबीपी में पदस्थ जवान रमाकांत पांडे ने गांव की ही एक महिला के घर में घुसकर उसके साथ अभ्रद व्यवहार किया। छेडख़ानी की शिकार महिला ने थाने पहुंच शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद घुमका थाने में जवान रमाकांत के खिलाफ दर्ज शिकायत के आधार पर पुलिस ने जवान को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया है।
नगर सैनिक की बाइक चोरी
भिलाई के स्मृति नगर चौकी में ड्यूटी करने वाले नगर सैनिक टीकाराम साहू (55) की बाइक चोरी हो गई। वह ड्यूटी से लौटने के बाद शाम को बाइक शक्ति नगर स्थित अपने निवास के सामने खड़ी की थी। रात नौ बजे जब वह बाइक घर के भीतर करने के लिए निकल कर देखा तो बाइक मौके पर नहीं थी। चोरी गई बाइक की कीमत 20 हजार है। मामले में मोहन नगर पुलिस ने चोरी का अपराध दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो