नव विवाहिता ने थानेदार से कहा, साहब... मुझे मेरे पति से बचा लीजिए, बनाता है अप्राकृतिक संबंध, हर दिन करता है यही डिमांड

नव विवाहिता ने थानेदार से कहा, साहब... मुझे मेरे पति से बचा लीजिए, बनाता है अप्राकृतिक संबंध, हर दिन करता है यही डिमांड

Satyanarayan Shukla | Publish: Jul, 20 2019 11:37:50 PM (IST) Bhilai, Durg, Chhattisgarh, India

नव विवाहिता ने अपने पति पर अप्राकृतिक सेक्स करने का आरोप लगाया है। पति के इस यौन उत्पीडऩ से तंग आकर पत्नी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया है।

बालोद@Patrika. पति-पत्नी के बीच विवाद होना आम बात है, लेकिन डौंडी थाने अंतर्गत एक गांव में ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर पुलिस भी आवाक रह गई। (Newly marriaged couple) नव विवाहिता ने अपने पति पर अप्राकृतिक सेक्स (sexually harassing husband) करने का आरोप लगाया है। (Balod patrika) पति के इस यौन उत्पीडऩ से तंग आकर पत्नी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया है। (Chhattisgarh patrika crime news)

बहुत दिनों से यौन उत्पीडऩ से गुजर रही थी
युवती की शादी एक साल पहले डौंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव के आरोपी युवक हुई थी। नव विवाहिता का कहना है कि शादी के कुछ दिनों तक तो सब ठीक-ठाक चलता रहा। कुछ दिनों बाद पति ने उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने दबाव डालने लगा। मना करने पर मारपीट की जाती थी। बहुत दिनों से वह इस यौन उत्पीडऩ से गुजर रही थी। पति को समझाने की भी बहुत कोशिश की, लेकिन वे नहीं माने। पति मारपीट कर जबरन अप्राकृतिक सेक्स करता रहा। पति की ज्यादती बर्दाश्त से बाहर हो गई तो 18 जुलाई की शाम महिला डौंडी थाने पहुंची और पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

महिला पुलिस को बताई सारी बातें
पीडि़ता ने महिला पुलिस को पति की प्रताडऩा बताई को पुलिस भी आवाक रह गई। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ आइपीसी की धारा 376, 377, 323, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी पति को उसके गांव से गिरफ्तार कर शनिवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

एक साल पहले किया था प्रेम विवाह
डौण्डी थाना प्रभारी विकास देशमुख ने बताया कि दोनों नेएक साल पहले घर वालों की मर्जी के खिलाफ प्रेम विवाह किया था। 24 वर्षीय की महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी पति को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned