scriptजेडी का इंजन हुआ फेल, छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस से यात्रियों को किया रवाना | JD engine failed, passengers sent from Chhattisgarh Express | Patrika News

जेडी का इंजन हुआ फेल, छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस से यात्रियों को किया रवाना

locationभिलाईPublished: Nov 28, 2018 11:32:14 pm

बुधवार की सुबह गोंदिया से झारसुगुड़ा तक चलने वाली जेडी पैसेंजर ट्रेन का इंजन परमालकसा के पास फेल हो गया। इंजन फेल होने से ट्रेन मौके पर ही रुक गई।

indian railway

जेडी का इंजन हुआ फेल, छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस से यात्रियों को किया रवाना

राजनांदगांव@Patrika. बुधवार की सुबह गोंदिया से झारसुगुड़ा तक चलने वाली जेडी पैसेंजर ट्रेन का इंजन परमालकसा के पास फेल हो गया। इंजन फेल होने से ट्रेन मौके पर ही रुक गई। घटना की जानकारी चालक व परमालकसा स्टेशन प्रबंधक द्वारा उच्च अधिकारियों को दी गई। इसके बाद पीछे आ रहे छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस में जेडी के यात्रियों को शिफ्ट कर आगंतुक जगहों पर रवाना किया गया।
परमालकसा के पास इंजन फेल हो गया

मिली जानकारी के अनुसार पैसेंजर ट्रेन जेडी बुधवार को गोंदिया से झारसुगुड़ा के लिए रवाना हुआ था। राजनांदगांव स्टेशन पार करने के बाद परमालकसा के पास जेडी का इंजन फेल हो गया। इंजन में खराबी आने पर ट्रेन मौके पर ही रुक गई।
indian railway
एक घंटा तक परेशान हुए यात्री
इंजन फेल होने पर जेडी ट्रेन परमालकसा के पास खड़ा रहा। तत्काल कोई अन्य ट्रेन नहीं था। 1 घंटे बाद छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस पीछे से आई। छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस को रोक कर जेडी के यात्रियों को शिफ्ट किया गया। इसके बाद मालगाड़ी के इंजन से जेडी को वहां से निकाल कर आगे बढ़ाया गया। छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस के आने तक जेडी के यात्रियों को करीब 1 घंटे कर परेशानियों का सामना करना पड़ा।
जेडी को मालगाड़ी के इंजन से निकाला गया

इस संबंध में राजनांदगांव स्टेशन प्रबंधक सुजीत चक्रवर्ती ने बताया कि इंजन फेल होने के बाद यात्रियों को छत्तीसगढ़ से भेजा गया और जेडी को मालगाड़ी के इंजन से निकाला गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो