Video : शोक में डूबे मुख्यमंत्री पर जोगी पुत्र की टिप्पणी ने मचाया बवाल,खेद जताने पहुंचा जोगी परिवार फिर क्या हुआ

Video : शोक में डूबे मुख्यमंत्री पर जोगी पुत्र की टिप्पणी ने मचाया बवाल,खेद जताने पहुंचा जोगी परिवार फिर क्या हुआ
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्वयं मुख्य द्वार पर आकर अजीत जोगी का स्वागत किया

Mohamad Naseem Faruki | Publish: Jul, 11 2019 09:30:15 PM (IST) Bhilai, Durg, Chhattisgarh, India

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मिलने अजीत जोगी के साथ पत्नी रेणु जोगी ,पुत्र अमित जोगी और बहु ऋचा जोगी भी मौजूद रहे

भिलाई@ पूर्व सीएम और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ प्रमुख अजीत जोगी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के भिलाई-3 निवास पहुंचकर आज सीएम भुपेश बघेल से मुलाकात की। उन्होंने सीएम की माता बिंदेश्वरी देवी को श्रद्धांजलि दी। सीएम ने बुधवार को ही इस बात की जानकारी दी थी कि वो सीएम बघेल के निवास जाकर उनसे मुलाकात करेंगे।

अजीत जोगी ने परिवार सहित सीएम भुपेश बघेल से मुलाकात की

गुरूवार को जनता कांग्रेस प्रमुख अजीत जोगी ने परिवार सहित सीएम के भिलाई तीन निवास में उनसे सौजन्य मुलाकात की। मुख्यमंत्री भुपेश बघेल की माता बिंदेश्वरी देवी के आकस्मिक निधन के बाद से की उनके भिलाई तीन निवास में तमाम राजनीतिक और सामाजिक लोगों का मिलना लगा हुआ है जनता कांग्रेस के प्रमुख अजीत जोगी अपने परिवार सहित मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मिलने पहुंचे इस मुलाकात में होने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को मातृ शोक पर सांत्वना दिया मुख्यमंत्री ने स्वयं मुख्य द्वार पर आकर अजीत जोगी का स्वागत किया

 

स्वास्थ्य मंत्री टीएससी देव भी इस मौके पर मौजूद

स्वास्थ्य मंत्री टीएससी देव भी इस मौके पर मौजूद रहे।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मिलने अजीत जोगी के साथ पत्नी रेणु जोगी ,पुत्र अमित जोगी और बहु ऋचा जोगी भी मौजूद रहे।अजीत जोगी ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा इस दुखद समय में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ और मेरा परिवार सीएम बघेल के साथ है। ईश्वर उनकी माता जी की दिवंगत आत्मा को शांति और उनके परिवार को साहस दे। इसके साथ ही उन्होंने अमित जोगी के ट्वीट पर खेद भी जताया। वहीं अमित जोगी ने कहा कि मातृ शोक से बड़ा कोई शोक नही हो सकता।यह वक्त राजनीति का नही है। अजीत जोगी ने स्व विन्देश्वरी देवी को एक अद्भुत माता बताया और कहा कि उनके संस्कारो का ही परिणाम है कि आज भुपेश बघेल सीएम बने..

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned