script18 की उम्र में नाबालिग से किया दुष्कर्म, अब जेल में बीतेगी 20 साल | Kawardha fast track court decision | Patrika News

18 की उम्र में नाबालिग से किया दुष्कर्म, अब जेल में बीतेगी 20 साल

locationभिलाईPublished: May 17, 2019 11:21:39 pm

फास्ट ट्रैक कोर्ट से नाबालिग बालिका से दुष्कर्म के आरोप में दोष सिद्ध होने पर 18 वर्षीय युवक को 20 साल की सजा सुनाई गई। मामला कोतवाली थाना अंतर्गत पिछले वर्ष 26 जुलाई का है।

court decision

18 की उम्र में नाबालिग से किया दुष्कर्म, अब जेल में बीतेगी 20 साल

कवर्धा@Patrika. फास्ट ट्रैक कोर्ट से नाबालिग बालिका से दुष्कर्म के आरोप में दोष सिद्ध होने पर 18 वर्षीय युवक को 20 साल की सजा सुनाई गई।मामला कोतवाली थाना अंतर्गत पिछले वर्ष 26 जुलाई का है।
रात तक घर नहीं पहुंचने पर बालिका के परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराई

थाना अंतर्गत निवासी बालिका अपनी सहेली से मिलने कवर्धा आयी थी। शाम को बस स्टैण्ड में बैठी थी इसी दौरान आरोपी विनोद पिता ईश्वर नट(18) पहुंचा और बालिका को उसके घर पहुंचा देने की बात कहते हुए उसे अटल आवास ले गया। जहां पर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। दूसरी ओर रात तक घर नहीं पहुंचने पर बालिका के परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराई।
सभी सजा एकसाथ काटनी होगी

दूसरे दिन बालिका को आरोपी के कब्जे से पुलिस ने बरामद किया। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 16 मई को इस मामले की सुनवाई हुई। इसमें फास्ट ट्रैक कोर्ट की विशेष न्यायाधीश विनीता वार्नर ने आरोपी युवक विनोद को धारा 376(3) के तहत 20 साल की सजा सुनाई। वहीं धारा 363 में 4 और धारा 366 के तहत 4 वर्ष के सश्रम कारावास से दंडित किया। सभी सजा एकसाथ काटनी होगी। वहीं अर्थदंड भी देना होगा अन्यथा अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो