18 की उम्र में नाबालिग से किया दुष्कर्म, अब जेल में बीतेगी 20 साल

18 की उम्र में नाबालिग से किया दुष्कर्म, अब जेल में बीतेगी 20 साल

Satyanarayan Shukla | Publish: May, 17 2019 11:21:38 PM (IST) | Updated: May, 17 2019 11:21:39 PM (IST) Bhilai, Durg, Chhattisgarh, India

फास्ट ट्रैक कोर्ट से नाबालिग बालिका से दुष्कर्म के आरोप में दोष सिद्ध होने पर 18 वर्षीय युवक को 20 साल की सजा सुनाई गई। मामला कोतवाली थाना अंतर्गत पिछले वर्ष 26 जुलाई का है।

कवर्धा@Patrika. फास्ट ट्रैक कोर्ट से नाबालिग बालिका से दुष्कर्म के आरोप में दोष सिद्ध होने पर 18 वर्षीय युवक को 20 साल की सजा सुनाई गई।मामला कोतवाली थाना अंतर्गत पिछले वर्ष 26 जुलाई का है।

रात तक घर नहीं पहुंचने पर बालिका के परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराई

थाना अंतर्गत निवासी बालिका अपनी सहेली से मिलने कवर्धा आयी थी। शाम को बस स्टैण्ड में बैठी थी इसी दौरान आरोपी विनोद पिता ईश्वर नट(18) पहुंचा और बालिका को उसके घर पहुंचा देने की बात कहते हुए उसे अटल आवास ले गया। जहां पर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। दूसरी ओर रात तक घर नहीं पहुंचने पर बालिका के परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराई।

सभी सजा एकसाथ काटनी होगी

दूसरे दिन बालिका को आरोपी के कब्जे से पुलिस ने बरामद किया। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 16 मई को इस मामले की सुनवाई हुई। इसमें फास्ट ट्रैक कोर्ट की विशेष न्यायाधीश विनीता वार्नर ने आरोपी युवक विनोद को धारा 376(3) के तहत 20 साल की सजा सुनाई। वहीं धारा 363 में 4 और धारा 366 के तहत 4 वर्ष के सश्रम कारावास से दंडित किया। सभी सजा एकसाथ काटनी होगी। वहीं अर्थदंड भी देना होगा अन्यथा अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned