चलती ट्रेन से गिरकर किन्नर की मौत, भिलाई तीन स्टेशन से पहले रेलवे ट्रैक पर मिली खून से लथपथ लाश

किन्नर की लाश लाश अप लाइन पर भिलाई- 3 स्टेशन से पहले गांधी नगर के पास रेलवे ट्रैक पर मिली है। मौके पर काले रंग का बैग और नकली बाल का विग मिला है।

By: Dakshi Sahu

Published: 11 Sep 2021, 12:26 PM IST

भिलाई. चलती ट्रेन से गिरकर शनिवार सुबह एक किन्नर की मौत हो गई। किन्नर की लाश लाश अप लाइन पर भिलाई- 3 स्टेशन से पहले गांधी नगर के पास रेलवे ट्रैक पर मिली है। मौके पर काले रंग का बैग और नकली बाल का विग मिला है। घटना सुबह 8 से सवा 8 बजे के बीच की है। फिलहाल मृतक किन्नर की शिनाख्त नहीं हो सकी है। रेलवे ट्रैक के पास रहने वाले लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

Read More: सिरफिरे आशिक ने की प्रेमिका की हत्या, दोस्त के साथ किडनैप करके हाथ-पैर बांधा फिर घोट दिया गला ....

जांच में जुटी जीआरपी पुलिस
भिलाई तीन जीआरपी टीआई एलएस राजपूत ने बताया कि घटना शनिवार सुबह की है। रायपुर से नागपुर जाने वाली ट्रेन से किन्नर के गिरने की सूचना पर जवानों को मौके पर भेजा गया। पुरुष किन्नर का शव रेलवे ट्रैक पर मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं भिलाई में रहने वाले कुछ किन्नरों को बुलाकर शव की शिनाख्त कराई जा रही है।

स्वयं गिरी या किसी ने धक्का दिया यह जांच का विषय
भिलाई तीन जीआरपी टीआई ने कहा कि किन्नर स्वयं ट्रेन से गिरी है या फिर किसी ने उसे धक्का दिया गया है। यह जांच का विषय है। मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया गया है। बता दें कि एक सप्ताह पहले रायपुर दल्लीराजहरा पैसेंजर ट्रेन से गिरकर एक बुजुर्ग की मौत हो गई थी। बुजुर्ग को किसी ने चलती ट्रेन से धक्का दिया था या स्वयं वे गिरे थे इसकी अब तक रेलवे पुलिस पुष्टि नहीं कर पाई है।

Show More
Dakshi Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned