scriptकार और टू वीलर के लिए खुला कुम्हारी ओवरब्रिज, कलेक्टर की समीक्षा के बाद फैसला, अब दुर्ग से रायपुर का सफर होगा आसान | Kumhari overbridge open for car and two wheeler | Patrika News

कार और टू वीलर के लिए खुला कुम्हारी ओवरब्रिज, कलेक्टर की समीक्षा के बाद फैसला, अब दुर्ग से रायपुर का सफर होगा आसान

locationभिलाईPublished: Oct 31, 2021 11:43:49 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

नेशनल हाइवे 53 पर निर्माणाधीन कुम्हारी ओवरब्रिज से रविवार को शाम 4 बजे से छोटी गाडिय़ों की आवाजाही शुरू हो जाएगी।

,

कार और टू वीलर के लिए खुला कुम्हारी ओवरब्रिज, कलेक्टर की समीक्षा के बाद फैसला, अब दुर्ग से रायपुर का सफर होगा आसान,कार और टू वीलर के लिए खुला कुम्हारी ओवरब्रिज, कलेक्टर की समीक्षा के बाद फैसला, अब दुर्ग से रायपुर का सफर होगा आसान,कार और टू वीलर के लिए खुला कुम्हारी ओवरब्रिज, कलेक्टर की समीक्षा के बाद फैसला, अब दुर्ग से रायपुर का सफर होगा आसान,कार और टू वीलर के लिए खुला कुम्हारी ओवरब्रिज, कलेक्टर की समीक्षा के बाद फैसला, अब दुर्ग से रायपुर का सफर होगा आसान,कार और टू वीलर के लिए खुला कुम्हारी ओवरब्रिज, कलेक्टर की समीक्षा के बाद फैसला, अब दुर्ग से रायपुर का सफर होगा आसान,कार और टू वीलर के लिए खुला कुम्हारी ओवरब्रिज, कलेक्टर की समीक्षा के बाद फैसला, अब दुर्ग से रायपुर का सफर होगा आसान

दुर्ग. नेशनल हाइवे 53 (National highway 53) पर निर्माणाधीन कुम्हारी ओवरब्रिज से रविवार को शाम 4 बजे से छोटी गाडिय़ों की आवाजाही शुरू हो जाएगी। कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने शनिवार तो कुम्हारी ओवरब्रिज का निरीक्षण किया। उन्होंने ओवरब्रिज में आवागमन के लिए छोटी गाडिय़ों को रविवार को शाम खोलने का निर्देश दिए। इसमें कार और टू वीलर जैसी लाइट वीकल गुजर सकेंगे। कलेक्टर ने ओवर ब्रिज के शेष कामों के बारे में समीक्षा भी की।
लाइटिंग की व्यवस्था के साथ ट्रैफिक मार्शल
उल्लेखनीय है कि कलेक्टर ने छोटी गाडिय़ों के लिए जल्द से जल्द ओवरब्रिज को खोलने के निर्देश पूर्व दौरे में दिए थे। कलेक्टर ने शनिवार को अपने दौरे में कहा कि शाम के वक्त ओवरब्रिज में लाइटिंग की पूरी व्यवस्था रहे। इसके अलावा ट्रैफिफ मार्शल भी रहे ताकि जनता को किसी तरह की दिक्कत ना आए।
कार और टू वीलर के लिए खुला कुम्हारी ओवरब्रिज, कलेक्टर की समीक्षा के बाद फैसला, अब दुर्ग से रायपुर का सफर होगा आसान
दोपहिया चालक फिसल कर गिर रहे थे, पत्रिका ने लाइव प्रकाशित किया
उल्लेखनीय है कि पत्रिका ने ब्रिज निर्माण की कमजोर गति व सड़क में बेतहाशा गड्ढों से लोगों की परेशानी को प्रमुखता से लगातार प्रकाशित किया। जाम में फंसे लोगों की तकलीफ को सामने लाया। लोग इस सड़क पर फिसल कर गिर रहे थे, जिसे लाइव प्रकाशित किया। उसके ूबाद अधिकारी हरकत में आए और काम की गति बढाने के लिए निर्माण एजेंसी पर दवाब बढ़ाया। जहां पहले सात मजदूर काम कर रहे थे वहां 30 मजदूर लगाकर रात और दिन काम किया गया। तब कलेक्टर खुद मौके पर पहुंचे और एनएच के अधिकारियों को निर्देशित किया कि दुर्ग और रायपुर के बीच यह बेहद व्यस्ततम मार्ग है, जल्द से जल्द सुविधाजनक हो पाए, इसके लिए कुम्हारी ट्रैफिक ओवरब्रिज का काम जल्दी से पूरा करना होगा। साथ ही सर्विस रोड की मरम्मत भी करनी होगी।
सर्विस रोड पर भी काम किया गया
ओवर ब्रिज के साथ ही सर्विस रोड का कार्य भी तेजी से किया गया। इसके चलते कुम्हारी में ट्रैफिक जाम की समस्या में काफी हद तक निजात पाई गई। शाम के समय छोटी गाडिय़ों के लिए खुल जाने से ट्रैफिक के दबाव को कम करने में काफी सहायता मिलेगी और आम जनता की सहूलियत बढ़ जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो