CM भूपेश को महिला कर्मियों ने राखी भेजकर याद दिलाया चुनावी वादा, तोहफे में मांगा नियमितिकरण

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को राखी भेजकर शासकीय कार्यालयों की अनियमित महिला कर्मियों ने चुनावी वादा याद कराया है। महिलाओं ने सीएम को रक्षा बंधन पर उपहार स्वरूप घोषणा के अनुरूप नियमितिकरण की मांग की है।

By: Dakshi Sahu

Published: 01 Aug 2020, 01:56 PM IST

दुर्ग. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को राखी भेजकर शासकीय कार्यालयों की अनियमित महिला कर्मियों ने चुनावी वादा याद कराया है। महिलाओं ने सीएम को रक्षा बंधन पर उपहार स्वरूप घोषणा के अनुरूप नियमितिकरण की मांग की है। महिलाओं ने शुक्रवार को मुख्य डाकघर से अलग-अलग आधा दर्जन लिफाफों में डाक के माध्यम से राखी भेजा। महिलाओं ने राखी के साथ में मांग का पत्र भी भेजा है। महिलाओं के मुताबिक प्रत्येक जिला मुख्यालय से इसी तरह सीएम को राखी भेजकर नियमितिकरण की मांग की गई है।

याद दिलाया चुनावी वादा
छत्तीसगढ़ संयुक्त अनियमित कर्मचारी महासंघ की जिला अध्यक्ष राखी शर्मा ने बताया कि कांग्रेस की ओर से घोषित चुनावी जन घोषणा पत्र में अनियमित कर्मियों को नियमित करने की घोषणा की गई थी। लंबे समय से नियमितिकरण की उम्मीद लगाए कर्मियों ने इस पर कांग्रेस के पक्ष में मतदान किया था, लेकिन सरकार बनने के 18 महीने बाद भी कर्मी नियमितिकण का इंतजार कर रहे हैं। जिला अध्यक्ष ने राखी के साथ भेजे गए पत्र में मुख्यमंत्री से रक्षा बंधन के दिन अनियमित कर्मियों के नियमितिकरण की घोषणा की मांग की है।

सांसद सरोज ने भी भेजा था सीएम भूपेश को राखी
कुछ दिन पहले भाजपा सांसद सरोज पांडेय ने भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को राखी भेजा था। चुनावी वादा याद दिलाते हुए उन्होंने राज्य में पूर्ण शराबबंदी का तोहफा सीएम से मांगा। जिस पर मुख्यमंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया कि वे जल्द शराबबंदी करेंगे। साथ ही सांसद डॉ. सरोज पांडेय को साड़ी और मिठाई उपहार में भेजा। राखी भेजने के इस पूरे घटनाक्रम की चर्चा प्रदेशभर में रही। सीएम ने सांसद के उपहार और राखी पर राजनीतिक चुटकी भी ली।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned