BSP कर्मी के सूने मकान में चोरी, परिवार गया था घुमने इधर चोरों ने कर दिया लाखों की ज्वेलरी और कैश पर हाथ साफ

रिसाली नगर निगम क्षेत्र के बीएसपी कर्मी के सूने मकान में चोरी हो गई। चोरों ने आलमारी का लॉकर तोड़कर सोने चांदी के जेवर और नकदी समेत 1 लाख 50 हजार पर हाथ साफ कर दिया।

By: Dakshi Sahu

Published: 11 Jan 2021, 12:11 PM IST

भिलाई. रिसाली नगर निगम क्षेत्र के बीएसपी कर्मी के सूने मकान में चोरी हो गई। चोरों ने आलमारी का लॉकर तोड़कर सोने चांदी के जेवर और नकदी समेत 1 लाख 50 हजार पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 380, 457 के तहत जुर्म दर्ज किया है। नेवई थाना पुलिस ने बताया कि 8 जनवरी को शाम 4 बजे रिसाली प्रियर्दशनी नगर निवासी बीएसपी कर्मी एपी श्रीवास परिवार के साथ अभनपुर गए थे। रविवार को सुबह 7 बजे लौटकर आए। घर के दरवाजा का ताला टूटा मिला। अंदर जाकर देखा तो आलमारी के सामान बिखरे हुए थे। सोने चांदी के जेवर और नकदी चोरी हो गई थी।

सामान बिखरा देखकर चीख उठी पत्नी
घर का ताला टूटा देखकर बीएसपीकर्मी की पत्नी चीख उठी। रोते हुए बताया कि उनके मेहनत की कमाई चोर अपने साथ ले गए। बतां दे कि रिसाली नगर निगम क्षेत्र में चोरी की लगातार वारदात सामने आ रही है। इस्पात नगर, आशीष नगर जैसे पॉश कॉलोनी में चोर एक के बाद एक कई घरों का ताला तोड़कर लोगों की जमा पूंजी पर हाथ साफ कर रहे हैं। पुलिस अभी तक आरोपियो को गिरफ्तार करने में नाकाम साबित हुई है।

लोहे की चादर के साथ एक आरोपी गिरफ्तार
भिलाई के नेवई पुलिस ने टंकी मरोदा निवासी रुपेश पाटिल (31 वर्ष) को लोहे का चादर चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपी ने मैत्री गार्डन टंकी के पास से लोहे की चादर चोरी की थी। उसे लेकर भाग रहा था। पुलिस ने उसे दबोच लिया। आरोपी के खिलाफ धारा 41(1,4),379 के तहत जुर्म दर्ज कर कार्रवाई की गई।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned