scriptभिलाई की यात्रा जाननी है तो कला मंदिर में देखिए यह शो | light and sound show at tha kala mandir bhilai | Patrika News

भिलाई की यात्रा जाननी है तो कला मंदिर में देखिए यह शो

locationभिलाईPublished: Jul 01, 2019 10:23:00 pm

Submitted by:

Komal Purohit

भिलाई इस्पात संयंत्र के सीएसआर डिपार्टमेंट की ओर से कला मंदिर में मंगलवार को लाइट एंड साउंड शो महायात्रा का मंचन होगा। यह पहला मौका है जब भिलाई इस्पात विकास विद्यालय खुर्सीपार के बच्चे मंच पर अपनी प्रतिभा दिखाते नजर आएंगे।

patrika bhilai

kala mandir bhilai

भिलाई. भिलाई इस्पात संयंत्र के सीएसआर डिपार्टमेंट की ओर से कला मंदिर में मंगलवार को लाइट एंड साउंड शो महायात्रा का मंचन होगा। यह पहला मौका है जब भिलाई इस्पात विकास विद्यालय खुर्सीपार के बच्चे मंच पर अपनी प्रतिभा दिखाते नजर आएंगे। इस डांस ड्रामा का निर्देशन सीएसआर डिपार्टमेंट के सुप्रियो सेन ने किया है। उन्होंने बताया कि एक घंटे 40 मिनट के इस शो में महाभारत के स्वर्णिम काल से लेकर भिलाई के विकास ृ दिखाया जाएगा। कर्म ही धर्म है कि थीम पर तैयार इस शो में बीएसपी के निर्माण और वर्तमान में देश के विकास में बीएसपी की भूमिका नजर आएगी। इसमें 83 कलाकार हिस्सा लेंगे। जिसमें से 75 स्कूली छात्र शामिल है। इस कार्यक्रम में प्रवेश निशुल्क रखा गया है।
बीएसपी कर्मियों ने किया तैयार
बीएसपी के सीएसआर डिपार्टमेंट कीओर से तैयार इस शो को बीएसपी कर्मियों ने मिलकर तैयार किया है। जिसमें शीलादित्य मजूमदार, सतन दास, जॉली सेन, योगेश कुमार ने मिलकर इसका म्युजिक, साउंड इफेक्ट वीडियो इफेक्ट तैयार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो