भिलाई की यात्रा जाननी है तो कला मंदिर में देखिए यह शो

भिलाई इस्पात संयंत्र के सीएसआर डिपार्टमेंट की ओर से कला मंदिर में मंगलवार को लाइट एंड साउंड शो महायात्रा का मंचन होगा। यह पहला मौका है जब भिलाई इस्पात विकास विद्यालय खुर्सीपार के बच्चे मंच पर अपनी प्रतिभा दिखाते नजर आएंगे।

By: Komal Purohit

Published: 01 Jul 2019, 10:23 PM IST

भिलाई. भिलाई इस्पात संयंत्र के सीएसआर डिपार्टमेंट की ओर से कला मंदिर में मंगलवार को लाइट एंड साउंड शो महायात्रा का मंचन होगा। यह पहला मौका है जब भिलाई इस्पात विकास विद्यालय खुर्सीपार के बच्चे मंच पर अपनी प्रतिभा दिखाते नजर आएंगे। इस डांस ड्रामा का निर्देशन सीएसआर डिपार्टमेंट के सुप्रियो सेन ने किया है। उन्होंने बताया कि एक घंटे 40 मिनट के इस शो में महाभारत के स्वर्णिम काल से लेकर भिलाई के विकास ृ दिखाया जाएगा। कर्म ही धर्म है कि थीम पर तैयार इस शो में बीएसपी के निर्माण और वर्तमान में देश के विकास में बीएसपी की भूमिका नजर आएगी। इसमें 83 कलाकार हिस्सा लेंगे। जिसमें से 75 स्कूली छात्र शामिल है। इस कार्यक्रम में प्रवेश निशुल्क रखा गया है।
बीएसपी कर्मियों ने किया तैयार
बीएसपी के सीएसआर डिपार्टमेंट कीओर से तैयार इस शो को बीएसपी कर्मियों ने मिलकर तैयार किया है। जिसमें शीलादित्य मजूमदार, सतन दास, जॉली सेन, योगेश कुमार ने मिलकर इसका म्युजिक, साउंड इफेक्ट वीडियो इफेक्ट तैयार किया है।

Komal Purohit
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned