डाक्टर्स ने गाए फिल्मी गाने, कुर्सी पाने खूब लगाई दौड़

एक चिकित्सक ही है जो हमें जिंदगी देने का काम करते हैं। ऐसे ही चिकित्सकों का आभार जताने लायनेस क्लब भिलाई ने डॉक्टर्स डे पर उनका सम्मान किया। सेक्टर 8 स्टील क्लब में सोमवार को हुए इस सम्मान समारोह में चिकित्सकों ने अपनी रूटीन लाइफ से हटकर कुछ समय बिताया

By: Komal Purohit

Published: 01 Jul 2019, 06:47 PM IST

भिलाई. धरती पर अगर भगवान के बाद हमारी जान बचाने कोई है तो वह डॉक्टर है। वह 24 घंटे हमारे लिए मौजूद होते हैं। जन्म से लेकर आखिरी सांस तक एक चिकित्सक ही है जो हमें जिंदगी देने का काम करते हैं। ऐसे ही चिकित्सकों का आभार जताने लायनेस क्लब भिलाई ने डॉक्टर्स डे पर उनका सम्मान किया। सेक्टर 8 स्टील क्लब में सोमवार को हुए इस सम्मान समारोह में चिकित्सकों ने अपनी रूटीन लाइफ से हटकर कुछ समय बिताया। किसी ने गाना सुनाकर सभी का दिल जीता तो सभी ने कुर्सी दौड़ में शामिल होकर बचपन को याद किया। इस अवसर पर लायनेस क्लब भिलाई की अध्यक्ष सुषमा उपाध्याय, सचिव सविता श्रीवास्तव एवं कोषाध्यक्ष नीता गुप्ता सहित डिस्ट्रिक्ट प्रेसीडेंट सुधा साव गुप्ता एवं एरिया ऑफिसर करूणा बंसल, एरिया सलाहकार गीता मिश्रा, डिस्ट्रिक्ट सेकेट्री अंजना विनायक, तृप्ता कौर कैम्बो मौजूद थी।
गेम खेलकर याद आया बचपन
कार्यक्रम में सम्मान के बाद चिकित्सकों के लिए रोचक गेम रखे गए जिसमें डॉक्टर्स को फिल्मी गीतों के मुखड़े और अंतरा गाना था। इसमें सीनियर और जूनियर डॉक्टर ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम में कुर्सी दौड़ का भी आयोजन किया गया। जिसमें सभी डॉक्टर्स ने हिस्सा लिया। इसमें एकदूसरे की कुर्सी पाने सभी ने काफी जुगत लगाई। प्रतियोगिता के शुरूआत में ही सभी जूनियर डॉक्टर आउट हो गए। वहीं सीनियर डॉक्टर विजेता बने। इस प्रतियोगिता में डॉ संतोष मिश्रा विजेेता एवं डॉ स्नेहा उपविजेता रही। तीसरे स्थान पर डॉ संतोष मिश्रा रहे। कार्यक्रम का संचालन सीमा यादव और रेविका बेदी ने किया। इस अवसर पर उर्मिला टावरी, शालिनी सोनी, लता गायकवाड़, पुष्पा सिंह, मधु परती, रीता अग्रवाल, भारती सोनी, सिमरन बेदी आदि मौजूद थे।

bhilai

इनका हुआ सम्मान
डॉ संतोष मिश्रा, डॉ भाटिया, डॉ एसके शर्मा, डॉ वसुमिता दत्ता, डॉ टीके पांडेय, ड़ स्नेहा, डॉ मंजू तिवारी, डॉ स्मिता श्रीवास्तव, डॉ रंजीता, डॉ,रानी, डॉ आशीष जैन, डॉ वी. शिवानी राव, डॉ वीएस राव।
नई कमेटी का पहला कार्यक्रम
लायनेस क्लब भिलाई की नई कमेटी का यह पहला कार्यक्रम था। इस वर्ष नई कमेटी में अध्यक्ष के पद पर सुषमा उपाध्याय, सचिव सविता श्रीवास्तव एवं कोषाध्यक्ष नीता गुप्ता चुनी गई है। सुषमा उपाध्याय ने कहा कि लायनेस क्लब हमेशा सेवा कार्य के लिए पहचाना जाता है। उनकी टीम की कोशिश है कि उनकी टीम इससेवा कार्य को और आगे तक लेकर जाएं।

Komal Purohit
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned