जवानों ने गाया गीत तो कैंप कमांडर भी लगे थिरकने

लोहड़ी का रंग आईटीबीपी के 41 बटालियन की हड़ेली सीओबी में नजर आया। कोंडागांव जिले के हडेली गांव में बनी इस सीओबी में लोहड़ी की रात कैंप कमांडर और जवानों ने मिलकर लोहडी सेलिब्रेट की।

भिलाई. फोर्स कोई भी हो उसमें मिनी इंडिया के रंग नजर आ ही जाते हैं। ऐसा ही लोहड़ी का रंग आईटीबीपी के 41 बटालियन की हड़ेली सीओबी में नजर आया। कोंडागांव जिले के हडेली गांव में बनी इस सीओबी में लोहड़ी की रात कैंप कमांडर और जवानों ने मिलकर लोहडी सेलिब्रेट की। जिसमें जवानों ने ना सिर्फ खूब डांस किया बल्कि उन्होंने एक से बढ़कर एक गीत भी गाए। कैंप कमांडर सुरेश यादव ने बताया कि आईटीबीपी हो या कोई और फोर्स सभी जगह लघु भारत समाहित है और इस लघु भारत में हम सभी के त्योहार मिलकर मनाते हैं। लोहडी का सेलिब्रेशन भी कुछ ऐसा ही था।


मिलकर जलाई लोहड़ी
सीओबी में लोहडी की रात 13 जनवरी की रात सभी ने मिलकर कैंप परिसर में लोहडी जलाई और एकदूसरे को मकर संक्रांति की भी बधाई दी। इस मौके पर जवानों ने एक से बढ़कर एक फिल्मी गीतों की प्रस्तुति दी तो उनका साथ निभाने कुछ जवानों ने उन गीतों पर डांस भी किया। वहीं हरियाणवी गीतों पर सभी मिलकर खूब थिरके भी। इस दौरान एसआई राजेन्द्र खोया, एएसआई विनोद, एएसआई विकास, हवलदार हबीब हुसैन सहित कई जवानों ने गीतों की प्रस्तुति दी। कैंप में कुछ सिख जवान भी थे जिन्होंने इस सेलिब्रेशन में शामिल होकर परिवार के संग होने सा महसूस किया।

जवानों ने गाया गीत तो कैंप कमांडर भी लगे थिरकने
Komal Purohit Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned