scriptलोकसभा चुनाव, सख्त हुई पुलिस, आधी रात दबिश देकर सालों से फरार 110 वारंटियों को पहुंचाया हवालात | Lok sabha election 2019, Code of Conduct in Durg | Patrika News

लोकसभा चुनाव, सख्त हुई पुलिस, आधी रात दबिश देकर सालों से फरार 110 वारंटियों को पहुंचाया हवालात

locationभिलाईPublished: Mar 17, 2019 02:59:16 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

पुलिस ने बीती रात अचानक लिस्ट में शामिल गुंडा बदमाशों के घर पर दबिश दी। दस साल से फरार लगभग 110 लोगों को गिरफ्तार किया।

PATRIKA

लोकसभा चुनाव, सख्त हुई पुलिस, आधी रात दबिश देकर सालों से फरार 110 वारंटियों को पहुंचाया हवालात

भिलाई. पुलिस ने बीती रात अचानक लिस्ट में शामिल गुंडा बदमाशों के घर पर दबिश दी। दस साल से फरार लगभग 110 लोगों को गिरफ्तार किया। तामिली कार्रवाई में कई ऐसे वारंटी भी पकड़ में आए हैं जो सालों से कई अपराधों में फरार चल रहे थे। सभी गिरफ्तार वारंटियों की फाइलें फिर से खोलकर मामले की जांच की जा रही है। होली और लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कानून व्यवस्था बनाए रखने की दृष्टि से इस कार्रवाई को जोड़कर देखा जा रहा है।
जिस हालत में थे उसी हालत में उठा लिया
पुलिस के जवानों ने जिले के अलग-अलग थानों के अंतर्गत कौमिंग गश्त करते हुए वारंटियों की धर पकड़ की। जो जिस हालत में मिला उसे उसी हालत में घर से उठाकर हवालात में डाला गया है। पकड़े गए आरोपी चोरी, डकैती, पाकेटमारी, मारपीट, छेड़छाड़ से सहित कई तरह के अपराधों में लिप्त हैं। वारंटियों की धर पकड़ से आदतन अपराधियों के बीच में हड़कंप मच गया है। एसपी के नेतृत्व में चले इस ऑपरेशन को आगे भी जारी रखा जाएगा।
वाहनों की जांच शुरु
आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद प्रदेश सहित दुर्ग जिले के कोने-कोने में वाहनों की चेकिंग शुरु हो गई है। सुपेला, नेहरू नगर, कुम्हारी टोल प्लाजा से गुजरने वाले वाहनों की जांच की जा रही है। चुनावी माहौल को देखते हुए शराब, गांजा तस्करी और कालेधन पर भी पुलिस के जवान नजर बनाए हुए हैं। चारपहिया वाहनों के साथ दोपहिया वाहनों को भी इस बार जांच अभियान में शामिल किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो