scriptसेहरा बांधकर यहां वोट डालने पहुंचे दूल्हे राजा, सेल्फी लेकर कहा- हर एक वोट कीमती | Lok sabha election Voting in Durg | Patrika News

सेहरा बांधकर यहां वोट डालने पहुंचे दूल्हे राजा, सेल्फी लेकर कहा- हर एक वोट कीमती

locationभिलाईPublished: Apr 23, 2019 03:25:16 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

छत्तीसगढ़ में अंतिम चरण के मतदान के दौरान एक बार फिर मतदान केंद्रों में दूल्हे-दुल्हनों की धूम रही

patrika

सेहरा बांधकर यहां वोट डालने पहुंचे दूल्हे राजा, सेल्फी लेकर कहा- हर एक वोट कीमती

भिलाई. छत्तीसगढ़ में अंतिम चरण के मतदान के दौरान एक बार फिर मतदान केंद्रों में दूल्हे-दुल्हनों की धूम रही। दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आधा दर्जन से ज्यादा दूल्हे-दुल्हनों ने मतदान केंद्र पहुंचकर अपना अमूल्य वोट डाला। दुर्ग के सिद्धार्थ नगर के दूल्हे राजा तो पूरी बारात लेकर शनिचरी बाजार मतदान केंद्र पहुंच गए। बैंड बाजे के बीच दूल्हे राजा ने मतदान किया।
patrika
नई दुल्हनियां को लेकर पहुंचे वोट डालने
मतदान केंद्र में दूल्हे राजा को देखने वाले लोगों ने तालियां बजाकर उनका उत्साह बढ़ाया। नए जीवन की शुभकामनाएं दी। दूल्हे राजा ने वोट डालने के बाद कहा कि दुल्हन तो हम लेकर आएंगे पर हर नागरिक का एक-एक वोट कीमती है। देश के प्रति हर नागरिक की जिम्मेदारी है। इधर दुर्ग के ब्राह्मण पारा निवासी वर्धमान पारख अपनी नई दुल्हनियां को लेकर जेआरडी स्कूल मतदान केंद्र पहुंचे।
patrika
हल्दी लगाकर पहुंचीं भावी दुल्हन
वर्धमान की आज ही राजनांदगांव में शादी हुई है। घर जाने से पहले दुल्हन को साथ लेकर वे वोट डालने पहुंचे थे। दुर्ग शहर से लगे ग्राम कोटनी से भी ऐसी ही तस्वीरें सामने आई। जहां दुल्हन बनने जा रही दो वधुएं हल्दी लगाकर गांव के मतदान केंद्र पहुंची। अपना अमूल्य वोट डालकर लोकतंत्र के महापर्व का हिस्सा बनीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो