script

नेशनल हाइवे पर लूट, अस्थाई गोदाम में घुसकर पांच युवकों ने गार्ड पर किया चाकू से हमला

locationभिलाईPublished: Feb 24, 2020 10:51:15 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

नेशनल हाइवे-53 के ठेकेदार की अस्थाई गोदाम में घुसकर पांच लड़कों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया। वहीं गार्ड मंजीत सिंह पर चाकू से प्राणघातक हमला किया। (Bhilai News)

नेशनल हाइवे पर लूट, अस्थाई गोदाम में घुसकर पांच युवकों ने गार्ड पर किया चाकू से हमला

नेशनल हाइवे पर लूट, अस्थाई गोदाम में घुसकर पांच युवकों ने गार्ड पर किया चाकू से हमला

भिलाई. नेशनल हाइवे-53 के ठेकेदार की अस्थाई गोदाम में घुसकर पांच लड़कों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया। वहीं गार्ड मंजीत सिंह पर चाकू से प्राणघातक हमला किया। नगद 5 हजार 500 रुपए और लोहे की प्लेट हाथ ठेला पर लोडकर भाग गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 307, 395, 34 के तहत अपराध दर्जकर विवेचना में लिया। आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
Read more: लड़की बनकर पुलिसवाला करता था 11 वीं में पढऩे वाले लड़के से चैटिंग, जब राज खुला तब...

खुर्सीपार टीआई सुरेन्द्र उके ने बताया कि घटना शनिवार-रविवार दरमियानी रात करीब 3 बजे डबरापारा की है। ओबरब्रिज निर्माण कंपनी के ठेकेदार के सुपरवाइजर सुनील कुमार सिंह ने शिकायत की थी कि कुम्हारी से लेकर सुपेला तक ओवर ब्रिज निर्माण कार्य चल रहा है। जगह-जगह अस्थाई गोदाम बनाए गए है। उनकी सुरक्षा के लिए गार्ड की तैनाती की गई है। बीती रात डबरापारा में गार्ड मंजित सिंह पर ड्यूटी था। रात में पांच युवक पहुंचे। उसके साथ मारपीट शुरू कर दिया।
गार्ड ने जब संभलने की कोशिश की तब आरोपियों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। उसके पीठ व हाथ में चोट आई। वह घायल हो कर गिर पड़ा। 20 फरवरी को मंजीत को तनख्वाह मिली थी। जेब में 5 हजार 500 रुपए नगद रखा था। चोरों ने रुपए और हाथ ठेला पर लोहे की प्लेट को लोड किया और मौके से फरार हो गए। इधर मंजीत सिंह को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका उपचार चल रहा है।
पुलिस की हिरासत में पांचों चोर
पुलिस ने बताया कि चोरों ने हाथ ठेला का इस्तेमाल किया है। इसलिए आस-पास में ही पतासाजी की जा रही थी। इसी बीच पीडि़त ने बताया कि मारपीट के दौरान आरोपी ने एक व्यक्ति का ढिल्लू नाम पुकारते हुए भागने के लिए कह रहा था। पुलिस ने ट्रांसपोर्ट नगर लोहा चोर की पतासाजी की। पूछताछ करते हुए ढिल्लू के घर तक पहुंच गए। जहां ओवरब्रिज निर्माण में उपयोग होने वाले लोहे की प्लेट मिले। जिसे बरामद कर लिया है। पुलिस हिरासत में लेकर आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो