प्रेमी युगल ने सुसाइड किया या किसी ने हत्या की, कब उठेगा रहस्य से पर्दा

खुर्सीपार में रहने वाले कार मैकेनिक अमित शर्मा के पिता पाल शर्मा ने थाना पहुंचकर कहा कि उनको आशंका है कि उनके बेटे की हत्या की गई है।

By: Satya Narayan Shukla

Published: 14 Nov 2017, 11:45 PM IST

भिलाई. खुर्सीपार में रहने वाले कार मैकेनिक अमित शर्मा का (28 वर्ष) का परिवार मंगलवार की सुबह १० बजे छावनी थाना पहुंचा। लड़के के पिता पाल शर्मा, माता लक्ष्मी शर्मा, भाई तनीश शर्मा, बहन अनीता शर्मा ने पुलिस थाना पहुंचकर कहा कि उनको आशंका है कि उनके बेटे की हत्या की गई है। इस पर थाना में मौजूद पुलिस अधिकारियों ने कहा कि दुर्ग में पोस्टमार्टम होना है, वहां पहुंचो। पीएम रिपोर्ट के बाद सब कुछ साफ हो जाएगा। लड़के के परिवार ने दुर्ग पहुंचकर मांग की कि एक चिकित्सक से पीएम नहीं करवाया जाए। आपत्ति के बाद चिकित्सकों की टीम को पीएम करने के लिए कहा गया। परिवार को शाम करीब 4 बजे शव सौंपा गया।

सुनैना व अमित का शव गोदाम में रस्सी से लटका मिला

न्यू बसंत टॉकीज के समीप सुनैना व अमित का शव गोदाम में रस्सी से लटका मिला। लोहे की शीट में लगे पाइप पर वे लटके हुए थे। एक ही रस्सी पर दोनों की लाश लटकी थी। सूचना मिलने के बाद परिवार के सदस्य व पुलिस मौके पर पहुंचे और शव को निकालकर दुर्ग रवाना किया।

परिजनों का कहना है उसे पीटा गया

परिजनों का कहना है कि मृतक युवक के घुटने के पास कपड़ा गंदा है, इससे आशंका है कि उसे पीटा गया है। इसके बाद लायलोन की रस्सी से गला घोट दिए हैं। मौत होने के बाद रस्सी से दोनों को लटका दिए। इसके पीछे तर्क यह दिया जा रहा है कि दोनों को इस गोडाऊन में आपत्तिजनक स्थिति में देखकर कोई करीबी यह काम किया होगा। लड़की का कपड़ा अस्त-व्यस्त देखकर यह शक जाहिर कर रहे हैं। लड़के के परिवार का कहना है कि अगर वे खुदकुशी कर रहे थे, तो पहले कपड़ा तो ठीक कर ही लेते। पीडि़त परिवार के साथ पहुंचे लोग भी इस बात पर बल दे रहे थे कि मामले की जांच हो।

Satya Narayan Shukla Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned