जब शादीशुदा प्रेमी की पत्नी से मारपीट करने घर में घुस गई प्रेमिका, फिर....

जब शादीशुदा प्रेमी की पत्नी से मारपीट करने घर में घुस गई प्रेमिका, फिर....
जब शादीशुदा प्रेमी की पत्नी से मारपीट करने घर में घुस गई प्रेमिका, फिर....

Dakshi Sahu | Updated: 09 Oct 2019, 02:08:03 PM (IST) Bhilai, Durg, Chhattisgarh, India

. प्रेमी की पत्नी के साथ पूर्व प्रेमिका ने मारपीट कर ली। पुलिस ने रजनी बंछोर की शिकायत पर आरोपी लक्ष्मी प्रजापति के खिलाफ मारपीट का अपराध दर्ज किया है।

भिलाई. प्रेमी की पत्नी के साथ पूर्व प्रेमिका ने मारपीट कर ली। पुलिस ने रजनी बंछोर की शिकायत पर आरोपी लक्ष्मी प्रजापति के खिलाफ मारपीट का अपराध दर्ज किया है। लक्ष्मी ने पुलिस में शिकायत की है कि रजनी का पति संतोष बंछोर उसका पूर्व प्रेमी है। उससे एक बच्चा भी है। संतोष रविवार की रात घर आकर बच्चे को ले जाने की धमकी देने लगा। पुलिस ने मामले में काउंटर केस दर्ज किया है। शहर में यह पहली बार है जब प्रेमिका और प्रेमी की पत्नी आपस में इस तरह भिड़े हैं।

Read more: फर्जी पति बनाकर दिया बच्ची को जन्म फिर फेंक दिया नवजात को मरने, पुलिस ने पकड़ा तो कलयुगी मां ने अपनाने से किया इनकार ....

नाबालिग से छेड़छाड़ आरोपी को जेल
भिलाई में दुर्गा झांकी देखकर 16 वर्षीय किशोरी घर लौट रही थी। इसी दौरान तीन युवक उसके पास पहुंचे और रास्ता रोक लिया। उसे बेज्जत करने की नीयत से उसके साथ छेड़छाड़ किया। किशोरी चिल्लाई तो तीनों आरोपी भाग गए। पीडि़ता ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। छावनी थाना में आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कराया।
पीडि़ता ने बताया कि तीनों आरोपी उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए छूने की कोशिश कर रहे थे।

Read more: खैरागढ़ थाना के प्रधान आरक्षक पर हंसिया व डंडे से जानलेवा हमला, छुट्टी पर गांव गया था वर्दी वाला ....

घर के नीचे दुकान से जेवरात चोरी
दुर्ग के दारगांव बस स्टैंड पर मनोज साहू की कपड़ा दुकान में चोरी हो गई। शटर का ताला तोड़ कर घुसे चोर ने सोने चांदी के जेवरात, रेडीमेड कपड़े व नकदी समेत लगभग 47 हजार की चोरी कर ली। मामले में धमधा पुलिस ने चोरी का अपराध दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक साहू का तीन मंजिला मकान है। ग्राउंड फ्लोर पर कपड़ा व जेवरात की दुकान है। वह 5 अक्टूबर को परिवार के साथ अमरकंटक गया था। दूसरे दिन 6 अक्टूबर की रात 11 बजे वापस लौटा तो दुकान का ताला टूटा मिला। मनोज ने पुलिस को बताया है कि वह दुकान के आलमारी में 1 जोड़ी चांदी का पायल 35 तोला वजनी, सोने का मंगलसूत्र 4 ग्राम वजनी, 1 जोड़ी झुमका वजन 10 ग्राम समेत 5000 नगदी रखा था।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned