Breaking :नकाबपोश लुटेरों ने पेट्रोल पंप में 25 हजार लूट कर सीसीटीवी कैमरे भी ले गए

Breaking :नकाबपोश लुटेरों ने पेट्रोल पंप में 25 हजार लूट कर सीसीटीवी कैमरे भी ले गए

Satya Narayan Shukla | Publish: Feb, 14 2018 11:51:41 PM (IST) Bhilai, Chhattisgarh, India

जिले के लाटाबोड़ केकेएस पेट्रोल पंप में तीन नकाबपोशों ने मंगलवार की रात को 25 हजार से ज्यादा की लूट कर घटना को अंजाम दिया।

बालोद. जिले के लाटाबोड़ केकेएस पेट्रोल पंप में तीन नकाबपोशों ने मंगलवार की रात को 25 हजार से ज्यादा की लूट कर घटना को अंजाम दिया। मिली जानकारी अनुसार बालोद-दुर्ग मुख्य मार्ग पर ग्राम लाटाबोड़ में स्थित केकेएस पेट्रोल पंप में तीन नकाबपोशों ने मंगलवार की आधीरात को मोटर साइकिल में पेट्रोल डलवाने के बहाने पंप में आए। बताया जाता है उस वक्त बिजली गुल थी। जब पंप के कर्मचारी पेट्रोल डालने के लिए जनरेटर चालू कर पेट्रोल डालने मोटर साइकिल के पास पहुंचे। वैसे ही नकाबपोशों ने मिर्ची पावडर कर्मचारी के आंखों में डाला।

सीसीटीवी कैमरे को भी लूट कर साथ ले गए

फिर तीनों नकाबपोश पंप के ऑफिस में गए। जहां धारदार हथियार दिखा कर लूट की घटना को अंजाम दिया। मौके से 25 हजार रुपए नगद पंप से लूट कर भाग गए। साथ ही सीसीटीवी कैमरे को भी लूट कर साथ ले गए और तोडफोड़ भी की। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस अधीक्षक आईके एलेसेला, एएसपी जेआर ठाकुर, सहित बालोद थाना की टीम मौके पर पहुंची। जिसके बाद पुलिस पूरी घटना की जांच में जुट गई। घटना के बाद पूरे इलाके में नाकेबंदी कर पूछताछ की गई। वहीं इस घटना के बाद से अन्य पेट्रोल पंप संचालक सकते में है।

संचालक ने नहीं किया जनरेटर का उपयोग
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार मंगलवार रात को पानी बारिश के चलते उस क्षेत्र की बिजली गुल थी। इसके बाद भी पेट्रोल पंप के संचालक एवं कर्मचारियों द्वारा जनरेटर का उपयोग करते हुए पंप में लाइट चालू नहीं की गई थी। जबकि नेशनल हाइवे मार्ग पर स्थित पेट्रोल पंपो में लाइट 24 घंटे चालू रखने के कड़े निर्देश दिए गए हैं। बावजूद संचालक एवं कर्मचारियों की ऐसी लापरवाही समझ से परे हैं। फिलहाल मामले की जांच में पुलिस जुट गई हैं।

अगले पेज में भी पढ़ें न्यूज

 

Prev Page 1 of 2 Next
Ad Block is Banned