बड़ी बहन और मां के उड़ गए होश जब DPS दसवीं के छात्र का शव खिड़की के पर्दे पर लटका मिला

बड़ी बहन और मां के उड़ गए होश जब DPS दसवीं के छात्र का शव खिड़की के पर्दे पर लटका मिला

Dakshi Sahu | Publish: Mar, 17 2019 11:26:20 AM (IST) | Updated: Mar, 17 2019 11:26:21 AM (IST) Bhilai, Durg, Chhattisgarh, India

डीपीएस रिसाली के दसवीं कक्षा के छात्र का शव घर में खिड़की के पर्दे के फंदे पर लटका मिला।

भिलाई. डीपीएस रिसाली के दसवीं कक्षा के छात्र का शव घर में खिड़की के पर्दे के फंदे पर लटका मिला। पुलिस ने परिजनों हवाले से बताया कि छात्र नए-नए प्रयोग करता रहता था। संदिग्ध परिस्थिति में मौत को देखते हुए यह आशंका जताई जा रही है कि ऐसे में ही कोई अनहोनी दुर्घटना हो गई होगी। पुलिस ने पोस्मार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया।

खुशमिजाज था स्वभाव
स्मृति नगर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सूर्याविहार कॉलोनी निवासी एनएसपीसीएल भिलाई-तीन में सहायक महाप्रबंधक कमलकांत चौधरी को बेटा अमन चौधरी (16 वर्ष) डीपीएस रिसाली में कक्षा का दसवीं का छात्र था। वह बहुत ही खुशमिजाज स्वभाव का था।

पढ़ाई के अलावा वह तरह-तरह के नए व चमात्कारिक प्रयोग करता रहता था। अमन शुक्रवार को दोपहर 2 बजे अपनी बड़ी बहन के साथ मॉल घूमने गया था। वहां से आने के बाद उनकी मां और बहन मार्केट चली गईं। पापा ड्यूटी गए थे।

पुलिस कर रही मामले की विवेचना
शाम 6 बजे जब मां और बहन मार्केट से वापस आईं तो घर का दरवाजा भीतर से बंद मिला। आवाज लगाने के बाद भी नहीं खोला। तब खिड़की की तरफ से झांककर देखा तो अमन परदे पर फंदे से लटका हुआ था। पड़ोसियों की मदद से दरवाजा खोलकर उसे तत्काल चंदूलाल चंद्राकर अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned