scriptरक्षा की टीम की सेल्फ डिफेंस ट्रेनिंग आई काम, किशोरी ने घर में घुसकर छेड़छाड़ करने वाले युवक को ऐसे सिखाया सबक | Minor girl molested by entering the house in Durg | Patrika News

रक्षा की टीम की सेल्फ डिफेंस ट्रेनिंग आई काम, किशोरी ने घर में घुसकर छेड़छाड़ करने वाले युवक को ऐसे सिखाया सबक

locationभिलाईPublished: Feb 09, 2022 03:18:33 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

घर पर घुसकर किशोरी को छेडऩा युवक को भारी पड़ गया। किशोरी ने एक साल पहले रक्षा टीम के द्वारा दी गई सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग को आजमाया और युवक की नीयत पर पानी फेर दिया

रक्षा की टीम की सेल्फ डिफेंस ट्रेनिंग आई काम, किशोरी ने घर में घुसकर छेड़छाड़ करने वाले युवक को ऐसे सिखाया सबक

रक्षा की टीम की सेल्फ डिफेंस ट्रेनिंग आई काम, किशोरी ने घर में घुसकर छेड़छाड़ करने वाले युवक को ऐसे सिखाया सबक

भिलाई. घर पर घुसकर किशोरी को छेडऩा युवक को भारी पड़ गया। किशोरी ने एक साल पहले रक्षा टीम के द्वारा दी गई सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग को आजमाया और युवक की नीयत पर पानी फेर दिया। आत्मरक्षा की ट्रेनिंग न सिर्फ किशोरी ने अपनी इज्जत बचाई बल्कि युवक को जेल भी पहुंचा दिया। दुर्ग कोतवाली थाना अंर्तगत किशोरी को अकेली पाकर आरोपी यशवंत निर्मलकर उर्फ लल्लू घर में घुस गया और उसके साथ छेड़छाड कर अश्लील हरकते करने लगा। जब किशोरी चिल्लाने लगी तो आरोपी घर निकला और फरार हो गया। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को बघेरा से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ धारा 452, 354, 8 पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।
शादी में गए थे परिजन
दुर्ग सीएसपी जितेन्द्र यादव ने बताया कि घटना 5 फरवरी सुबह की है। 15 वर्षीय किशोरी अपने परिजनों के साथ शिकायत लेकर थाना पहुंची। उसने बताया कि घर में अकेली थी। परिजन एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। आरोपी बघेरा इंदिरा नगर निवासी यशवंत निर्मलकर उर्फ लल्लू (20 वर्ष) घर में घुस गया। उसका बांह पकड़कर अपनी तरफ खींच लिया। इसके बाद गंदी नियत से अश्लील हरकते करने लगा। पीडि़ता जोर से चिल्लाने लगी तो आरोपी उसे छोड़कर भाग गया। टीआई भूषण एक्का के नेतृत्व में टीम ने आरोपी की पतासाजी की। आरोपी यशवंत को बघेरा से गिरफ्तार कर लिया।
रक्षा टीम की सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग से बची इज्जत
पुलिस ने बताया कि पीडि़ता से पूछताछ की गई। आरोपी के हरकत से वह काफी डर गई थी। उसके परिजन जब घर पहुंचे तब मामले की शिकाय दो दिन बाद थाना में की। पीडि़ता ने बताया कि एक साल पहले पुलिस की रक्षा टीम मोहल्ले में सेल्फ डिफेंस की एकदिवसीय ट्रेनिंग में आत्मरक्षा के कई टिप्स दिए थे। बताया गया कि अकेली पाकर कोई लड़कियों को गंदी नियत से परेशान करता है, तो आत्मरक्षा के लिए सबसे पहले जोर-जोर से चिल्लाना चाहिए। उसने इस ट्रिक को अपनाया और आरोपी को घर से भागना पड़ा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो