scriptट्यूशन से घर लौट रही स्कूली छात्रा से बलात्कार, जान से मारने की धमकी देकर नाबालिग लड़कों ने लूट ली इज्जत | minor girl rape case in Bhilai, police arrest accused | Patrika News
भिलाई

ट्यूशन से घर लौट रही स्कूली छात्रा से बलात्कार, जान से मारने की धमकी देकर नाबालिग लड़कों ने लूट ली इज्जत

ट्यूशन से घर लौट रही 15 वर्षीय छात्रा को धमकी देकर दो नाबालिकों ने बाइक पर बैठा लिया। इसके बाद उसे सूनसान इलाके में ले गए। वहां झाड़ी की आड़ में उसके साथ एक नाबालिग आरोपी ने बलात्कार किया। (Minor girl rape case in Bhilai)

भिलाईDec 16, 2019 / 04:32 pm

Dakshi Sahu

ट्यूशन से घर लौट रही स्कूली छात्रा से बलात्कार, जान से मारने की धमकी देकर नाबालिग लड़कों ने लूट ली इज्जत

ट्यूशन से घर लौट रही स्कूली छात्रा से बलात्कार, जान से मारने की धमकी देकर नाबालिग लड़कों ने लूट ली इज्जत

भिलाई. ट्यूशन से घर लौट रही 15 वर्षीय छात्रा को धमकी देकर दो नाबालिकों ने बाइक पर बैठा लिया। इसके बाद उसे सूनसान इलाके में ले गए। वहां झाड़ी की आड़ में उसके साथ एक नाबालिग आरोपी ने बलात्कार किया। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने दोनों नाबालिग आरोपियों को खिलाफ धारा 376 (डीए), 6 पाक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज की। रात मे ही दबिश देकर दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। दोनों आरोपियों को बाल संप्रेक्षण गृह भेजा गया।
बाइक से पहुंचा था आरोपी
जामुल टीआई लक्ष्मण कुमेटी ने बताया कि शनिवार की शाम करीब 6 बजे आरोपी अपने एक अन्य साथी के साथ बाइक से पहुंचा। जान से मारने की धमकी देकर लड़की को गाड़ी में बैठा लिया। 5 किमी दूर ले गए। जहां उसके साथ एक आरोपी ने बलात्कार किया। आरोपी का सहयोग करने वाले किशोर पर भी अपराध दर्ज किया।
झाड़ फंूक करने के बहाने ससुर ने लूट ली बहू की अस्मत

भिलाई में झाड़ फंूक के बहाने ससुर ने अपनी ही बहू की अस्मत लूट ली। नवविवाहिता की शिकायत पर पुलिस ने ससुर, सास समेत अन्य के खिलाफ धारा 323, 376, 498 ए, 506 के तहत अपराध दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। एएसपी आईयूसीएडब्ल्यू प्रज्ञा मेश्राम ने बताया कि 13 अक्टूबर 2018 को कुम्हारी निवासी युवती का निकाह रायपुर के बीरगांव निवासी से हुआ था।
निकाह से पूर्व युवती के परिजनों ने डेढ़ लाख की रकम चेक से दिया था। बावजूद 5 लाख की मांग और कर रहे थे। उसका पति, सास, ससुर और देवर शारीरिक व मानसिक रुप से प्रताडि़त करने लगे। इसी दौरान ससुर ने विवाहिता को डायन बताकर उसकी झाड़ फंूक करने कमरे धुआं कर दिया। इसके बाद विवाहिता के साथ जबरिया शारीरिक संबंध बनाया।

Home / Bhilai / ट्यूशन से घर लौट रही स्कूली छात्रा से बलात्कार, जान से मारने की धमकी देकर नाबालिग लड़कों ने लूट ली इज्जत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो