scriptराह चलती नाबालिग को किडनैप कर किया बलात्कार, पुलिस ने दो युवकों को किया गिरफ्तार | Minor girl raped in Bhilai by two boys, police arrest accused | Patrika News

राह चलती नाबालिग को किडनैप कर किया बलात्कार, पुलिस ने दो युवकों को किया गिरफ्तार

locationभिलाईPublished: Aug 13, 2020 06:14:21 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

नंदनी थाना क्षेत्र में दो युवकों द्वारा एक नाबालिग लड़की को रास्ते से उठाकर उसके साथ बलात्कार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। (Minor girl Rape in Bhilai)

राह चलती नाबालिग को किडनैप कर किया बलात्कार, पुलिस ने दो युवकों को किया गिरफ्तार

राह चलती नाबालिग को किडनैप कर किया बलात्कार, पुलिस ने दो युवकों को किया गिरफ्तार

भिलाई. नंदनी थाना क्षेत्र में दो युवकों द्वारा एक नाबालिग लड़की को रास्ते से उठाकर उसके साथ बलात्कार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के खिलाफ धारा 376, 450, 34, 6 पाक्सो एक्ट के तहत जुर्म दर्ज किया। पीडि़त ने बताया कि आरोपी उसे रास्ते से उठाकर अपने घर में ले गए और उसके साथ युवक ने बलात्कार किया।
दोस्त भी था वारदात में शामिल
नंदनी टीआई जितेन्द्र वर्मा ने बताया कि घटना बुधवार को सुबह 10.30 बजे की है। 16 वर्षीय किशोरी अपने घर से बाड़ी जा रही थी। रास्ते में ही आरोपी जीतू सोनी का घर पड़ता है। वहीं दूसरा आरोपी रमेश साहू उसका पीछा करते आ रहा था। जैसे ही जीतू के घर के पास नाबालिग पहुंची रमेश के इशारे पर जीतू ने किशोरी का हाथ पकड़कर अंदर अपने घर में खींच लिया। रमेश भी अंदर आ गया और दरवाजा बंद कर दिया। आरोपी कुकर्म कर भाग निकले।
परिजनों ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट
पीडि़त नाबालिग किसी तरह आरोपियों के चंगुल से निकलकर अपने घर पहुंची। रोते हुए परिजनों को अपनी आप बीती बताई। उसने बताया कि आरोपी पहले भी उसे छेड़ चुके थे। बेटी की पीड़ा सुनकर परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो