scriptनाबालिग साली को बनाया हवस का शिकार, गर्भवती होने पर आरोपी जीजा हो गया फरार | Minor made a victim of lust | Patrika News

नाबालिग साली को बनाया हवस का शिकार, गर्भवती होने पर आरोपी जीजा हो गया फरार

locationभिलाईPublished: Mar 28, 2020 11:27:02 pm

ससुराल में बतौर घर जमाई रहने वाले जीजा ने ही सबसे छोटी साली की अस्मत लूट ली। मामले का खुलासा नाबालिग के गर्भवती होने पर हुआ। मामला बालोद जिले के डौंडी थाना क्षेत्र के एक गांव का है।

भिलाई/डौंडी. ससुराल में बतौर घर जमाई रहने वाले जीजा ने ही सबसे छोटी साली की अस्मत लूट ली। मामले का खुलासा नाबालिग के गर्भवती होने पर हुआ। मामला बालोद जिले के डौंडी थाना क्षेत्र के एक गांव का है। मामले की शिकायत नाबालिग ने परिजन के साथ थाने पहुंचकर दी। रिपोर्ट दर्ज होने की जानकारी मिलते ही आरोपी जीजा फरार बताया जा रहा है। मामले में पुलिस ने आरोपी सूरज धनगया के खिलाफ धारा 376 आईपीसी, 4, 5 (2) 6 पॅाक्सो एक्ट 2012 के तहत मामला पंजीबद्ध कर तलाश कर रही है।
आरोपी ग्राम सीतलीझोर गरियाबंद का रहने वाला
जानकारी के अनुसार आरोपी सूरज ग्राम सीतलीझोर गरियाबंद का रहने वाला है। उसकी शादी एक साल पहले ही नाबालिग की सबसे बड़ी बहन से हुई थी। बताया जाता है कि पीडि़त नाबालिग पांच बहनों में सबसे छोटी है। पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि वह पांच माह से गर्भवती है और आरोपी कोई और नहीं बल्कि उसका जीजा ही है। नाबालिग के गर्भवती होने की जानकारी मिलते ही परिजन ने उनसे पूछताछ की। इसके बाद आरोपी जीजा से भी परिजनों ने पूछताछ की तो, उसी दिन आधी रात को किसी को बिना बताए घर से फरार हो गया है। आरोपी के फरार होने के बाद नाबालिग और परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई।
Read more : दुष्कर्म पीडि़ता नाबालिग ने हाईकोर्ट से मांगी गर्भपात की अनुमति

आरोपी की तलाश जारी
डौंडी थाना प्रभारी अनिल ठाकुर ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी सुरज धनगया के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर उसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है । आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध कायम किया गया है।
Read more : 6 साल की मासूम से मुंहकाला करने वाला 62 साल का आरोपी मरते दम तक रहेगा जेल में

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो