scriptकबूतरों की गुटर-गु की आवाज सुनकर बनाया था चोरी का प्लान, पढि़ए पूरी खबर | Minor thieves had stolen 15 pigeons | Patrika News

कबूतरों की गुटर-गु की आवाज सुनकर बनाया था चोरी का प्लान, पढि़ए पूरी खबर

locationभिलाईPublished: Apr 22, 2018 03:56:12 pm

पुलिस ने सुपेला से चोरी हुए कबूतर के मामले का खुलासा कर दिया है। मामले में तीन आरोपी पकड़े गए हैं। तीनों नाबालिग है।

Bhilai patrika
भिलाई. पुलिस ने सुपेला से चोरी हुए कबूतर के मामले का खुलासा कर दिया है। मामले में तीन आरोपी पकड़े गए हैं। तीनों नाबालिग है। तीनों को सुपेला पुलिस की टीम ने छावनी इलाके से पकड़ा है। मौके से आरोपियों के पास से 15 कबूतर बरामद हुए हैं।
कबूतर की आवाज सुनी तभी चोरी करने का प्लान बनाया
पुलिस ने आरोपियों से जब पूछताछ की तो बताया कि काम से लौटते वक्त कबूतर की आवाज सुनी। तभी उसे चोरी करने का प्लान बनाया। चोरी की नियत से दीवार के सहारे छत के ऊपर चढ़ गए। फिर कबूतरों के दबड़े से दो दर्जन कबूतरों पर हाथ साफ कर दिया। आरोपियों की मानें तो उन्होंने सिर्फ 15 कबूतर की चोरी किए थे। कबूतर मालिक चोरी गए कबूतरों की संख्या के बारे में पुलिस को गलत जानकारी दी है।
एक दिन पहले चोरी हुए थे कबूतर
बता दें कि चोरी की घटना शनिवार अल सुबह सुपेला कांट्रेक्टर कालोनी की थी। यहां के निवासी हरेराम प्रसाद के घर से चोरों ने कबूतरों की चोरी कर ली थी।
सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गए थे चोर
सुपेला थाना पुलिस ने बताया कि चोरी करने वाले आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। फुटेज में दिखाई दे रहा है कि बाइक में सवार होकर ६ आरोपी मकान के पास पहुंचे और मंदिर के रास्ते छत पर चढ़ गए। इसके बाद वारदात को अंजाम दिया। छत पर तीन आरोपी चढ़े और तीन नीचे निगरानी कर रहे थे। फुटेज के कारण आरोपियों को पकडऩे में पुलिस को मदद मिली।
सुपेला पुलिस की टीम ने किया मामले का खुलासा
वारदात के थाना क्षेत्र सुपेला पुलिस ने कबूतर चोरी के बाद टीम का गठन किया। इसमें आरक्षक विकास सिंह, अमित सिंह, आशीष प्रसाद और अजय गहलोत की टीम लगी हुई थी। रविवार सुबह उन्हें मुखबिर से सूचना मिली और तीनों को पुलिस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो