scriptदबंगों ने सरेआम दो मासूम बच्चों के साथ महिला को घर से निकाला, थाने में गिड़गिड़ाते रही पीडि़ता, TI के कान पर जू तक नहीं रेंगा | miscreants evicted woman from the house, police did not write complain | Patrika News

दबंगों ने सरेआम दो मासूम बच्चों के साथ महिला को घर से निकाला, थाने में गिड़गिड़ाते रही पीडि़ता, TI के कान पर जू तक नहीं रेंगा

locationभिलाईPublished: Jan 19, 2020 04:01:49 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

दोपहर से शाम 6 बजे तक चार घंटे थाने में गिड़गिड़ाती रही, लेकिन पुलिस ने दबंगई दिखाने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। महिला का परिवार आधी रात 12 बजे तक सड़क पर ही बैठा रहा। (Bhilai News)
 
 

दबंगों ने सरेआम दो मासूम बच्चों के साथ महिला को घर से निकाला, थाने में गिड़गिड़ाते रही पीडि़ता, TI के कान पर जू तक नहीं रेंगा

दबंगों ने सरेआम दो मासूम बच्चों के साथ महिला को घर से निकाला, थाने में गिड़गिड़ाते रही पीडि़ता, TI के कान पर जू तक नहीं रेंगा

भिलाई . मकान पर स्वामित्व को लेकर चल रहे विवाद में कैलाश नगर के कुछ लोगों ने घर के सभी सदस्यों को जबर्दस्ती बाहकर निकाल दिया और पूरा सामान सड़क पर फेंक दिया। घर की मुखिया महिला को जैसे ही खबर मिली वह रायपुर अपनी ड्यूटी से तुरंत घर आई और सीधे जामुल थाना गई। वह दोपहर से शाम 6 बजे तक चार घंटे थाने में गिड़गिड़ाती रही, लेकिन पुलिस ने दबंगई दिखाने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। महिला का परिवार आधी रात 12 बजे तक सड़क पर ही बैठा रहा। बाद में मोहल्ले के कुछ लोगों ने अपने घर में आश्रय दिया। (Bhilai Police)
पीडि़ता चंद्रवती राम ने बताया कि कुरुद कैलाश नगर वार्ड-16 निवासी रमेशचंद्र गुप्ता और दलाल राजकुमार भगत मकान खाली करने उस पर लगातार दबाव डाल रहे हैं। भगत का कहना है कि 6 जुलाई 2019 को उसके पति अजय कुमार ने यह मकान 35 लाख रुपए में गुप्ता को बेच दिया है। चंद्रवती का कहना है कि तब से उसका पति रहस्मय तरीके से लापता है। पुलिस में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई है।
सड़क पर फेंक दिया सामान
इधर गुप्ता और भगत लगातार उसे तंग कर रहे हैं। शुक्रवार को वह अपनी ड्यूटी पर रायपुर चली गई थी। घर में छोटे भाई अभय भारती की पत्नी निशा और उसके दोनों बच्चे चार साल का नमन और दो साल की आराध्या बस थे। तभी गुप्ता और भगत 30-35 लोगों को लेकर घर में पहुंचे और दोनों नन्हे बच्चों समेत बहू को घर से निकाल दिया और पूरा सामान सड़क पर फेंक दिया।
टीआई ने नहीं ली शिकायत
पीडि़ता ने बताया कि उसने टीआई लक्ष्मण कुमेटी को घटना की जानकारी दी। कोई कार्रवाई हुई तो फिर सीएसपी विश्वास चंद्राकर को बताया। इसके बाद टीआई ने शिकायत की कॉपी ली। कहा कि अपना मोबाइल नंबर छोड़ जाओ जवान आएंगे तो भेज देंगे। पीडि़ता परिवार सहित रात 12 बजे तक सड़क किनारे बैठी रही। जब कोई नहीं पहुंचा तो दूसरे के घर में शरण ली।
एसएसपी अजय कुमार यादव ने कहा कि मामले में टीआई से जानकारी लेकर कार्रवाई करता हूं। जबरिया कोई किसी के घर से सामान निकालकर नहीं फेंक सकता।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो