scriptBhilai जिगर के टुकड़े को मां ने आखिरी बार निहारा | Mother looked at the piece of liver for the last time | Patrika News

Bhilai जिगर के टुकड़े को मां ने आखिरी बार निहारा

locationभिलाईPublished: Nov 24, 2022 10:25:13 pm

Submitted by:

Abdul Salam

डोली में नहीं अर्थी में किया विदा,

Bhilai जिगर के टुकड़े को मां ने आखिरी बार निहारा

Bhilai जिगर के टुकड़े को मां ने आखिरी बार निहारा

भिलाई. कैंप के आदर्श नगर में रहने वाली छठवीं की छात्रा कुमारी एम माधवी 12 साल ने दम तोड़ दिया। गुरुवार की सुबह उसके अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही थी। आखिरी बार जिगर के टुकड़े को मां जब हल्दी लगाने के बाद तैयार की और निहारने लगी। तब मौजूद तमाम लोगों की आंखे नम हो गई। महिलाएं बिलख कर रोने लगी।

बेटी को आखिरी बार देख हाथ फैला रोने लगा पिता
बेटी को आखिरी सफर में लेकर जाने से पहले तैयार किया गया। इसके बाद पिता एम सुदर्शन को वीडियो कॉल कर दिखाया गया। मोबाइल में बेटी को देख वह आवाज देने लगा, वह हाथ से बेटी को छू लेना चाहता था। पिता का बेटी से खास लगाव था। उसे वह निजी स्कूल में पढ़वा रहा था। बेटी की अर्थी देख वह फूट-फूट कर रोने लगा। माधवी के पिता विदेश में है और शिप में ही नौकरी करते हैं।

मां को संभालना हो रहा था मुश्किल
एकलौती बेटी की अर्थी को लेकर निकले तो मां का हाल रो-रो कर खराब हो रहा था। उसे संभालना मुश्किल हो रहा था। रिश्तेदार व मोहल्ले के लोग किसी तरह से उसे संभाला।

आ रहा पीला पानी
बच्ची के मामा ने बताया कि गुरुवार की सुबह में भी पीला पानी आया। घर के आसपास सुअरों का जमावड़ा है। इसकी वजह मोहल्ले में गंदगी पसरी हुआ है। नालियों की सफाई माह में भी एक बार कोई करने नहीं आता। हर सड़क में यह देखा जा सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो