scriptBreaking: हाथ-पैर बांधकर महिला का कुचल दिया सिर, नाले में ऐसी वीभत्स लाश देखकर सहम गए पुलिस वाले | Murder case in Bhilai, Bhilai police | Patrika News

Breaking: हाथ-पैर बांधकर महिला का कुचल दिया सिर, नाले में ऐसी वीभत्स लाश देखकर सहम गए पुलिस वाले

locationभिलाईPublished: May 26, 2019 01:11:46 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

जामुल थाना क्षेत्र के फौजीनगर में रविवार सुबह नाले में एक महिला की सिर कुचली लाश मिली। जिसके बाद से क्षेत्र में सनसनी फैली गई।

PATRIKA

Breaking: हाथ-पैर बांधकर महिला का कुचल दिया सिर, नाले में ऐसी वीभत्स लाश देखकर सहम गए पुलिस वाले

भिलाई. जामुल थाना क्षेत्र के फौजीनगर में रविवार सुबह नाले में एक महिला की सिर कुचली लाश मिली। जिसके बाद से क्षेत्र में सनसनी फैली गई। लोगों की सूचना पर घटना स्थल पहुंची पुलिस के भी शव की हालत देखकर होश उड़ गए। महिला का सिर बुरी तरह कुचला हुआ, हाथ-पैर रस्सी से बंधे हुए थे। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मर्ग कायम कर लिया है। मामले की जांच में जुट गई है।
पुलिस ने जताई हत्या की आशंका
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आशंका जताई है कि महिला की हत्या करने के बाद उसके हाथ और पैर बांधकर नाले में फेंक दिया गया है। मृतिका की उम्र 30 से 35 के बीच बताई जा रही है। महिला का चेहरा इतनी बुरी तरह से कुचल गया है उसकी पहचना कर पाना मुश्किल हो रहा है।
गुम हुई महिलाओं को तलाश रही पुलिस
पुलिस ने लाश को बाहर निकालकर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं अब पुलिस महिला की पहचान तलाश करने में लग गई है। इसके लिए शहर और आस-पास के क्षेत्रों से गुम हुई महिलाओं की रिपोर्ट को देखा जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो