scriptचरोदा में घर में सो रहे ड्राइवर की हत्या, दूसरे कमरे में सो रहे पत्नी और बच्चों को भनक तक नहीं लगी | Murder of the driver sleeping in the house in Charoda | Patrika News

चरोदा में घर में सो रहे ड्राइवर की हत्या, दूसरे कमरे में सो रहे पत्नी और बच्चों को भनक तक नहीं लगी

locationभिलाईPublished: Jan 25, 2022 11:31:25 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

परिजन किसी तरह उसे लाल बहादुर शास्त्री चिकित्सालय सुपेला ले गए पर अस्पताल पहुंचने से पहले ही सुशील की मौत हो गई। मृतक के सिर और कनपटी पर चोट के गंभीर निशान है।

चरोदा में घर में सो रहे ड्राइवर की हत्या, दूसरे कमरे में सो रहे पत्नी और बच्चों को भनक तक नहीं लगी

चरोदा में घर में सो रहे ड्राइवर की हत्या, दूसरे कमरे में सो रहे पत्नी और बच्चों को भनक तक नहीं लगी

भिलाई. चरोदा में घर में सो रहे एक ड्राइवर की हत्या कर दी गई है। घटना मंगलवार अल सुबह की है। सुबह कमरे का दरवाजा बाहर से बंद मिला तब पत्नी ने ससुराल के लोगों को फोन किया और परिजन घर पहुंचे तब जाकर हत्या का खुलासा हुआ। भिलाई तीन पुलिस ने बताया कि घटना हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी चरोदा की है। जहां सुशील शर्मा, पिता नारायण शर्मा उम्र 34 वर्ष की घर के सामने कमरे में खून से लथपथ जमीन पर पड़ा हुआ मिला। परिजन किसी तरह उसे लाल बहादुर शास्त्री चिकित्सालय सुपेला ले गए पर अस्पताल पहुंचने से पहले ही सुशील की मौत हो गई। मृतक के सिर और कनपटी पर चोट के गंभीर निशान है। जब परिजन मृतक के घर पहुंचे तो घर का दरवाजा बाहर से बंद मिला था। वे कुंडी खोलकर घर के अंदर गए।
दूसरे कमरे में सो रहे पत्नी और बच्चों को भनक तक नहीं लगी
भिलाई तीन थाना टीआई विनय बघेल ने बताया कि मृतक की पत्नी अपने दो बच्चों के साथ दूसरे कमरे में सो रही थी। सुबह जब वो उठी तो उसके कमरे का दरवाजा भी बाहर से बंद था। बहुत देर तक आवाज लगाने के बाद भी जब रूम का दरवाजा नहीं खुला तो उसने पास में ही रहने वाले अपने ससुराल के लोगों को फोन किया। वे घर पहुंचे तो सुशील की हालत देखकर हैरान रह गए। पत्नी ने बताया कि रात में किसी तरह की आहट उसे सुनाई नहीं दी। किसने घर के दोनों कमरों का दरवाजा बाहर से बंद किया इस बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है। फिलहाल मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस हत्या के एंगल से मर्ग कायम कर इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो