scriptनगर पंचायत अध्यक्ष पति की दबंगई, सब इंजीनियर को कमरे में बंदकर पीटा | Nagar Panchayat chair husband beaten sub engineers | Patrika News

नगर पंचायत अध्यक्ष पति की दबंगई, सब इंजीनियर को कमरे में बंदकर पीटा

locationभिलाईPublished: Mar 23, 2019 10:27:13 pm

नगर पंचायत उतई की अध्यक्ष पति द्वारा होली त्योहार के दूसरे दिन सब इंजीनियर की जमकर पिटाई का मामला सामने आया है। पुलिस ने अश्वनी और कुलदीप के खिलाफ मारपीट, गाली गलौच, शासकीय कार्य में बाधा डालने की धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया है।

bhilai crime

35 year old women body found neer Law collage in Krishnanagar police

भिलाई/उतई@Patrika. नगर पंचायत उतई की अध्यक्ष पति द्वारा होली त्योहार के दूसरे दिन सब इंजीनियर की जमकर पिटाई का मामला सामने आया है। अध्यक्ष गौरी चंद्राकर ने शुक्रवार को दोपहर १२.३० बजे मुक्तिधाम के विकास कार्य पर चर्चा के लिए उप अभियंता दशरू राम साहू को अपने कार्यालय बुलाया। जैसे ही साहू पहुंचे, वहां मौजूद अध्यक्ष पति डॉ. अश्वनी चंद्राकर व उपाध्यक्ष कुलदीप सैनी ने दरवाजा बंदकर जमकर धुनाई कर दी। शिकायत पर उतई पुलिस ने अश्वनी और कुलदीप के खिलाफ मारपीट, गाली गलौच, शासकीय कार्य में बाधा डालने की धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया है।
कार्यालय में प्रवेश करते ही उसने दरवाजा बंद कर दिया

उतई थाना प्रभारी सतीश कुमार पुरिया ने बताया कि विवेकानंद नगर दुर्ग निवासी दशरू राम साहू (५२) नगर पंचायत उतई में उप अभियंता के पद पर कार्यरत हैं। नगर पंचायत की अध्यक्ष गौरी मुक्तिधाम को लेकर विकास कार्य पर चर्चा करने अपने कार्यालय में बुलाया। वहां उपाध्यक्ष कुलदीप, पार्षद नरेंद्र साहू, प्रहलाद वर्मा और कुमार साहू पहले से बैठे हुए थे। @Patrika. इधर चर्चा शुरू होती तब तक अध्यक्ष गौरी के पति अश्वनी चंद्राकर पहुंच गए। कार्यालय में प्रवेश करते ही उसने दरवाजा बंद कर दिया। अश्वनी ने उप अभियंता साहू से गाली गलौच शुरू कर दी। कुलदीप भी इसमें साथ देने लगा। बात बढ़ गई और अचानक साहू पर मुक्का बरसाने लगे। मौके पर उपस्थित पार्षदों व अन्य कार्मचारियों ने बीच बचाव किया। मारपीट व धक्का मुक्की से साहू को चोट आई है। शिकायत पर अपराध दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।
नियम विरुद्ध काम से मना किया तो मारपीट की
उप अभियंता साहू ने बताया कि मुक्तिधाम में सौंदर्यीकरण का काम चल रहा है। इसके लिए अध्यक्ष गौरी चंद्राकर ने अपने चेंबर में बुलाया था। वहां गया तो तीन-चार पार्षद भी बैठे थे। @Patrika. नंप अध्यक्ष के पति डॉ चंद्राकर और उपाध्यक्ष कुलदीप दोनों नियम विरूद्ध काम करने दबाव डाल रहे थे। मैंने इनकार कर दिया। उसी बात को लेकर दोनों धक्का मुक्की पर उतर गए। दरवाजा बंदकर मारपीट की।
दरवाजे की सिटकनी में फंसने से उंगली में चोट
गौरी चंद्राकर ने कहा कि मुक्तिधाम में सौंदर्यीकरण का काम चल रहा है। कार्य की प्रगति पूछने के लिए मैंने साहू को बुलाया था। उनसे पूछा कि सड़क के टाइल्स कैसे टूट गए हैं और ठेकेदार ने महुवा के पेड़ को भी काट दिया। ठेकेदार से दूसरा पेड़ लगाने और टाइल्स को सुधरवाने के लिए कहा।@Patrika. इतनी सी बात पर साहू भड़क गए। तभी मोबाइल देने के लिए मेरे पति डॉ. अश्वनी चंद्राकर आए। उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि कि महिला अध्यक्ष है, उनसे सलीके से बात करें। इस पर साहू जाने लगे। दरवाजे की सिटकनी में उनकी उंगली फंस गई और चोट आ गई। इसी को लेकर इतना बखेड़ा खड़ा कर दिया।
घटना निंदनीय
सामाजिक कार्यकर्ता सतीश पारख ने कहा है कि साहू समाज के मंत्री के क्षेत्र का एकमात्र नगर पंचायत में उनके समाज के सब इंजीनियर के साथ कमरे में बंद कर मारपीट की घटना निंदनीय है। उन्होंने सवाल उठाया है कि गैर निर्वाचित व्यक्ति (अध्यक्ष पति) किस हैसियत से नगर पंचायत दफ्तर में बैठा था?
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो