scriptBig Breaking: भिलाई के ठेकेदार की नक्सलियों ने की सुकमा में हत्या, बीच सड़क फेंका शव | Naxal attack in Sukma | Patrika News

Big Breaking: भिलाई के ठेकेदार की नक्सलियों ने की सुकमा में हत्या, बीच सड़क फेंका शव

locationभिलाईPublished: Nov 15, 2018 03:55:09 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

नक्सलियों ने गुरुवार को सुकमा में जमकर उत्पात मचाते हुए भिलाई के ठेकेदार की हत्या कर दी। वहीं सड़क निर्माण कार्य में लगे छह वाहनों को आग के हवाले कर दिया।

patrika

Big Breaking: भिलाई के ठेकेदार की नक्सलियों ने की सुकमा में हत्या, बीच सड़क फेंका शव

भिलाई. नक्सलियों ने गुरुवार को सुकमा में जमकर उत्पात मचाते हुए भिलाई के ठेकेदार की हत्या कर दी। वहीं सड़क निर्माण कार्य में लगे छह वाहनों को आग के हवाले कर दिया। नक्सलियों ने ठेकेदार के मजदूरों की भी जमकर पिटाई कर दी। मिली जानकारी के अनुसार सुकमा जिले के दोरनापाल थाने के अंतर्गत सड़क निर्माण का कार्य चल रहा था।
पहले किया अपहरण फिर की हत्या
नक्सलियों ने सड़क कार्य में बाधा डालने के लिए पहले भिलाई के ठेकेदार हरिशंकर साहू का अपहरण किया। फिर वाहनों में आगजनी करते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया। नक्सलियों ने ठेकेदार के शव को बीच सड़क फेंक कर मजदूरों को वापस काम में न लौटने की हिदायत की।
नक्सली उत्पात की घटना की पुष्टि सुकमा एसपी ने की है। बता दें कि राज्य में चुनाव के वक्त से नक्सलियों का उत्पात जारी है। नक्सली लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। प्रथम चरण के चुनाव के पहले भी नक्सलियों ने यहां आईईडी ब्लास्ट किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो