scriptकांग्रेस के दो बार के विधायक रहे भोला को हराकर संतोष ने लगाई बीजेपी की हैट्रिक | Newly elected MP Santosh Pandey credited his victory to the public | Patrika News

कांग्रेस के दो बार के विधायक रहे भोला को हराकर संतोष ने लगाई बीजेपी की हैट्रिक

locationभिलाईPublished: May 24, 2019 12:37:04 am

नवनिर्वाचित सांसद संतोष पांडेय ने अपनी जीत का श्रेय जनता को दिया है। पांडेय ने कहा कि जनता ने राष्ट्रवाद के नाम पर वोट दिया है और देश की प्रतिष्ठा को बनाए रखने का काम मोदी ही कर सकते हैं, यह जनता ने समझ लिया था।

rajnandgaon

कांग्रेस के दो बार के विधायक रहे भोला को हराकर संतोष ने लगाई बीजेपी की हैट्रिक

राजनांदगांव/कवर्धा@Patrika. राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र से एक लाख से ज्यादा वोटों से चुनाव जीतने के बाद नवनिर्वाचित सांसद संतोष पांडेय ने अपनी जीत का श्रेय जनता को दिया है। पांडेय ने कहा कि जनता ने राष्ट्रवाद के नाम पर वोट दिया है और देश की प्रतिष्ठा को बनाए रखने का काम मोदी ही कर सकते हैं, यह जनता ने समझ लिया था।
राष्ट्रीय सुरक्षा के नाम पर मोदी का चेहरा देखकर वोट
कांगे्रस के दो बार के विधायक को पराजित कर भाजपा की हैट्रिक लगाने वाले पांडेय ने कहा कि उनकी यह जीत जनता की जीत है। उन्होंने जीत का श्रेय आम मतदाता और कार्यकर्ताओं को दिया। उन्होंने कहा कि जनता ने विकास के नाम पर, राष्ट्रीय सुरक्षा के नाम पर मोदी का चेहरा देखकर वोट दिया है।
पेयजल समस्या दूर करना पहली प्राथमिकता
अपनी प्राथमिकताओं को लेकर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने महसूस किया कि संसदीय क्षेत्र के कई इलाकों में आज भी पेयजल की समस्या बनी हुई। उनकी प्राथमिकता होगी कि वे पेयजल की समस्या को दूर करने को लेकर काम करेंगे। वहीं स्वास्थ्य, शिक्षा और अन्य समस्याएं हो जो उन्हें दूर करने का काम करेंगे। राज्य में कांग्रेस की सरकार होने पर कार्य करने पर किसी तरह की दिक्कत तो नहीं आएगी। इस पर संतोष पांडेय ने कहा कि काम करने और काम कराने के तरीके होते हैं। यदि नहीं करेंगे तो जनता की मांग लेकर जनता के साथ सड़क पर उतरेंगे।
आप मुझे टोक सकते हैं
तत्कालीन सांसद की वीवीआईपी छवि के चलते जनता से उनकी दूरी को लेकर पूछे गए सवाल पर पांडेय ने कहा कि वे आम जनता, कार्यकर्ता के बीच से आए हैं। किसी भी प्रकार की विकृति न आए यह जवाबदारी सभी की है। समय-समय पर आप मुझे टोक सकते हैं और मैं ऐसा कि आपकी बात मानने के लिए तैयार रहूंगा।
MP Santosh Pandey
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो