scriptगोलगप्पे खिलाने के बहाने कार में बैठाकर 9 साल के बच्चे का गला दबाया, मरा समझकर फेंक दिया झाडिय़ों में, फिर… | Nine-year-old child was strangled to death, Bhilai police arrested | Patrika News
भिलाई

गोलगप्पे खिलाने के बहाने कार में बैठाकर 9 साल के बच्चे का गला दबाया, मरा समझकर फेंक दिया झाडिय़ों में, फिर…

युवक ने रिश्तेदार के 9 साल के मासूम बेटे को जान से मारने की कोशिश की। गनीमत रही कि बच्चे की जान बाल-बाल बच गई। आरोपी को पुलिस ने समय रहते गिरफ्तार कर लिया। (Bhilai News)

भिलाईFeb 29, 2020 / 11:38 am

Dakshi Sahu

गोलगप्पे खिलाने के बहाने कार में बैठाकर 9 साल के बच्चे का गला दबाया, मरा समझकर फेंक दिया झाडिय़ों में, फिर...

गोलगप्पे खिलाने के बहाने कार में बैठाकर 9 साल के बच्चे का गला दबाया, मरा समझकर फेंक दिया झाडिय़ों में, फिर…

भिलाई. दूर के रिश्ते में भाई लगने वाले युवक ने रिश्तेदार के 9 साल के मासूम बेटे को जान से मारने की कोशिश की। गनीमत रही कि बच्चे की जान बाल-बाल बच गई। आरोपी को पुलिस ने समय रहते गिरफ्तार कर लिया। यह घटना भिलाई के कैंप 1 की है। पुलिस (Bhilai Police) ने बताया कि गुपचुप खिलाने के बहाने कार में बैठाकर 25 वर्षीय आरोपी बच्चे को घर से ले गया। कार में उसकी जमकर पिटाई की। हत्या के इरादे से उसका गला दबा दिया। इसके बाद मासूम को मरा हुआ समझकर सेक्टर-4 पोस्ट ऑफिस के पास कार से बाहर फेंक दिया। लोगों ने उसे देख लिया। बच्चे को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां गहन कक्ष में इलाज चल रहा है। भिलाई भ_ी थाना पुलिस ने बताया कि राजकुमार पांडेय ने शिकायत की थी कि मंगलवार रात 8 बजे कैंप -1 निवासी आरोपी कोचिंग संचालक अनुज पांडेय (25 वर्ष) उसके घर पहुंचा। वह दूर के रिश्ते में है। (Murder in Bhilai)
Read more: शंकरागु्रप के वाइस प्रेसिडेंट बहुचर्चित अभिषेक मिश्रा हत्याकांड में आया नया मोड़, पांचवी बार बदली फैसले की तारीख ….

राजकुमार के इकलौते बेटे अभिराज पांडेय उर्फ चुलबुल (9 वर्ष) और भांजी नंदिनी पांडेय को सेक्टर 4 ए-मार्केट भिलाई गुपचुप खिलाने का झांसा देकर अपनी कार में बैठाकर ले गया। नंदिनी रोड पहुंचकर आनुज ने भांजी नंदिनी को टिफि न दिया और कहा कि इसमें गुपचुप लेकर रखना। चुलबुल के साथ बाथरूम करके आ रहा हूं। भांजी नंदिनी ने उसे मनाकर दिया, लेकिन अनुज कार उतरने के लिए बोला। नंदिनी कार से उतरकर चुलबुल को भी उतारने लगी। लेकिन अनुज अचानक कार को आगे बढ़ा दिया और चुलबुल को लेकर फरार हो गया।
रोती हुई नंदिनी घर पहुंची। उसने राजकुमार की बहन सेक्टर-4 में रहने वाली गीता पांडेय को बताया। अनुज पांडेय चुलबुल को जबरदस्ती कार में बैठाकर कही लेकर चला गया है। गीता ने अनुज को फ ोन लगाया, लेकिन उसने फोन नहीं उठा। इसके बाद परिजन उसकी खोजबीन करने लगे।
सेक्टर-4 पोस्ट ऑफिस के पास पड़ा मिला बच्चा
पुलिस ने बताया कि राजकुमार की बहन गीता और भांजी नंदिनी उसे खोजने निकले। राजकुमार भी उसकी पतासाजी करने लगा। इसी बीच पोस्ट ऑफिस के पास भीड़ जमा थी। गीता और नंदिनी जब पास जाकर देखा तो चुलबुल अचेत पड़ा था। वह खून से लथपथ था। उसके शरीर में काफी चोट के निशान थे। नंदिनी ने उसे गोद में उठा लिया। उसे सेक्टर 9 अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। फिर उसे बीएम हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है।
चुलबुल के कथन के बाद दर्ज हुआ अपराध
पुलिस ने बताया कि बुधवार को चुलबुल की यादश्त लौटी। उसके पिता राजकुमार के साथ बयान लिया। चुलबुल ने बताया कि अनुज भैय्या ने जान से मारने के लिए मेरा गला दबा दिया। गले में चोट के निशान है। दोनों आंखो में मारने से गहरा चोट लगा है।

टीआई भ_ी थाना भूषण एक्का ने बताया कि आरोपी पीडि़त के रिश्ते में है। गुपचुप खिलाने के बहाने उसे ले गया था। कार में मारपीट कर उसका गला दबा दिया। मृत समझकर उसे कार से बाहर फेंक दिया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल बच्चे का इलाज चल रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो