scriptNIT का अकाउंट ऑफिसर हुआ OLX पर ठगी का शिकार, मोबाइल की जगह कागज की गड्डी थमा गया युवक | NIT account officer victimised fraud on OLX | Patrika News

NIT का अकाउंट ऑफिसर हुआ OLX पर ठगी का शिकार, मोबाइल की जगह कागज की गड्डी थमा गया युवक

locationभिलाईPublished: Jan 16, 2020 11:32:32 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

रायपुर एनआईटी (NIT Raipur) का अकाउंट ऑफिसर ठगी का शिकार हो गया। उन्होंने ओएलएक्स (OLX) पर मोबाइल बेचने का विज्ञापन डाला था। एक खरीदार से 17 हजार 500 रुपए में सौदा तय हुआ।

NIT का अकाउंट ऑफिसर हुआ OLX पर ठगी का शिकार, मोबाइल की जगह कागज की गड्डी थमा गया युवक

NIT का अकाउंट ऑफिसर हुआ OLX पर ठगी का शिकार, मोबाइल की जगह कागज की गड्डी थमा गया युवक

भिलाई. रायपुर एनआईटी का अकाउंट ऑफिसर ठगी का शिकार हो गया। उन्होंने ओएलएक्स पर मोबाइल बेचने का विज्ञापन डाला था। एक खरीदार से 17 हजार 500 रुपए में सौदा तय हुआ। खरीदार ने पांच सौ रुपए के नोट की गड्डी दी जिसमें एक ही नोट सही था बाकी नोट की फोटोकॉपी थी।
ओएलएक्स पर दिया था मोबाइल बेचने का विज्ञापन
ओएलएक्स पर मोबाइल बेचने का विज्ञापन देख एक ठग ने पसंद किया और फोन कर वायसेप ब्रिज के पास बुलाया। 500 रुपए की 17 नोट की फोटोकापी पकड़ाया और मोबाइल लेकर चला गया। ऑफिसर जब घर पहुंचें तो नोट की गड्डी को खोलकर देखा। उसमें फोटोकॉपी हुई 500 रुपए के कागज मिले। शिकायत पर पुलिस ने धोखाधड़ी के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।
Read more: छत्तीगसढ़ में बिना वीजा, पासपोर्ट के घूमते विदेशी नागरिक गिरफ्तार, दो महीने पहले घुसा था देश में

17 हजार 500 में किया था सौदा
स्मृति नगर चौकी प्रभारी प्रमोद श्रीवास्तव ने बताया कि रायपुर एनआईटी के अकाउंट ऑफिसर संतोष कुमार प्रजापति हरिनगर कातुल बोर्ड में रहते हैं। उन्होंने मोबाइल ओएलएक्स पर बेचने के लिए विज्ञापन दिया था। 13 जनवरी को मोबाइल नंबर 6262503360 से किसी ने फोन किया। इस पर 17 हजार 500 रुपए में उसने सौदा तय किया।
Read more: केंद्रीय जेल के विचाराधीन बंदी की मौत पर उठा सवाल, कलेक्टर ने दिए दंडाधिकारी जांच के निर्देश ….

अंधेरे में खड़ा था आरोपी युवक
आरोपी ने मोबाइल लेने के लिए पीडि़त को रायपुर से दुर्ग नाका वायशेप ब्रिज के पास बुलाया। वह अंधेरे में खड़ा था। संतोष मोबाइल लेकर पहुंचा। युवक ने उनसे मोबाइल लिया और पांच सौ रुपए के नोट की गड्डी दी। इसके बाद संतोष ने घर पहुंचकर देखा तो मात्र एक नोट ही असली था, बाकी सब फोटोकॉपी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो