निगम से लिया ठेका, सप्लाई नहीं किया जिम सामग्री, ब्लैक लिस्ट

ओपन जिम की सामग्री सप्लाई का ठेका लेने के बावजूद उपकरण सप्लाई नहीं करने वाले ठेकेदार को निगम आयुक्त एसके सुंदरानी ने ब्लैक लिस्ट कर दिया है।

By: Tara Chand Sinha

Published: 01 Jul 2019, 05:34 PM IST

भिलाई.ओपन जिम की सामग्री सप्लाई का ठेका लेने के बावजूद उपकरण सप्लाई नहीं करने वाले ठेकेदार को निगम आयुक्त एसके सुंदरानी ने ब्लैक लिस्ट कर दिया है। ठेकेदार श्री साईं लीला स्पोट्र्स एवं फिटनेस सेंटर सेक्टर-6 निगम एवं भंडार गृह की निविदा में शामिल नहीं हो पाएगा।

नोटिस का जवाब भी नहीं
निगम प्रशासन ने फरवरी 2019 में वार्ड-10 वैशाली नगर और वार्ड-14 रामनगर के उद्यान में महापौर निधि से ओपन जिम की सामग्री खरीदी के लिए निविदा बुलाई थी। जिसमें सेक्टर-6 के श्रीसाईं लीला स्पोट्र्स एवं फिटनेस सेंटर सेक्टर-6 को वर्क ऑर्डर दिया था, लेकिन उन्होंने व्यायाम सामग्री की सप्लाई नहीं की। अधीक्षण अभियंता ने दो बार नोटिस भी जारी किया। नोटिस का जवाब ही नहीं दिया।

4-4 लाख का था टेंडर
उद्यान में व्यायाम सामग्री लगाने के लिए 4-4 लाख रुपए की लागत से ठेका दिया था। जिसमें पुशअप, रनवे, डिप्स, व्हीकल सहित अन्य उपकरण उद्यान में लगाया जाना था।

राशि भी होगी राजसात
निगम आयुक्त एसके सुंदरानी का कहना है कि अमानत राशि राजसात किया जाएगा। एजेंसी को वर्क आर्डर के मुताबिक उपकरण लगाने के बाद ओके रिपोर्ट लेना था, लेकिन उन्होंने सामान ही सप्लाई नहीं किया।

 

Tara Chand Sinha
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned