scriptNSPCL strengthens the foundations of Primary Health Center | Bhilai एनएसपीसीएल ने सीएसआर से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की बुनियादों को किया मजबूत | Patrika News

Bhilai एनएसपीसीएल ने सीएसआर से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की बुनियादों को किया मजबूत

जरूरी सामान दिया.

भिलाई

Published: January 05, 2022 11:37:06 pm

भिलाई. यूटिलिटी पावर टेक, एनएसपीसीएल इकाइ ने सामाजिक उत्तरदायित्वों के तहत प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों की बुनियादों को मजबूत करने का काम किया है। सीएसआर के तहत हेल्थ एंड वेलेंनस सेंटर, सिरसाकला, सोमनी, मोरिद, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, पुरैना में मास्क, सैनेटाइजर, बेड, पल्स ऑक्सीमीटर, ऑक्सीजन कंसल्टेंट मशीन, बेड शीट, फ्यूल स्टैंड दिया है।

Bhilai एनएसपीसीएल ने सीएसआर से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की बुनियादों को किया मजबूत
Bhilai एनएसपीसीएल ने सीएसआर से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की बुनियादों को किया मजबूत

बेहद जरूरी सामान दिया
प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भिलाई-तीन के प्रभारी बीईईटीओ व स्वास्थ्य सुपरवाइजर सैयद असलम ने बताया कि बढ़ते हुए कोविड प्रकरणों में इन चीजों की स्वास्थ्य केंद्रों में अत्यंत आवश्यकता होती है। स्वास्थ्य केंद्र में निशुल्क मिली। इन समाग्री का आम जनमानस के स्वास्थ्य के लिए उपयोग किया जाएगा।

जो मांगा उसे पूरा करने की कोशिश की
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉक्टर आशीष शर्मा बीएमओ, पाटन और युटिलिटी पावर टेक के आवासीय प्रंबधक पीएच अरूण थे, अध्यक्षता भिलाई स्वास्थ्य केंद्र की मेडिकल आफिसर डॉक्टर स्मृति पांडेय और विशेष अतिथि के रूप में एके साहू, एसएस देशपांडे, अमित कुमार मौजूद थे। फील्ड विजिट कर सामाजिक स्तर पर आवश्यकता का आंकलन एनएल साहू ने करके आवश्यकता को अंतिम रूप दिया। युटिलिटी पावरटेक लिमिटेड के आवासीय प्रबंधक पी अरूण ने कहा कोविड काल में जिन-जिन स्वास्थ्य केंद्र से जो मांग भेजी गई थी हर संभव उपलब्ध कराने की कोशिश की गई है। भविष्य में स्वास्थ्य के क्षेत्र में और कार्य करेगें। बीएमओ पाटन ने सीएसआर से अस्पतालों में स्वास्थ्य केंद्र में उपकरणों की उपलब्ध कराने के लिए युटिलिटी पावर लिमिटेड एनएसपीसीएल का आभार जताया। इस मौके पर नर्सिंग संवर्ग से संध्या वर्मा, नीना चक्रवर्ती, चंद्रिका, वंदना शर्मा, आरके टंडन, देवेंद्र राजपूत, एनएल साहू, ताल सिंह, केके कुर्रे, मुरली मनोहर वर्मा मौजूद थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोRepublic Day 2022 LIVE :गणतंत्र दिवस की पूर्व संख्या पर जवानों की बहादुरी को सलाम, ITBP के 18 जवानों को पुलिस सेवा पदकBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयशरीयत पर हाईकोर्ट का अहम आदेश, काजी के फैसलों पर कही ये बातUP Assembly Elections 2022 : हेमा, जया, स्मृति और राजबब्बर रिझाएंगें मतदाताओं को, स्टार प्रचारकों की लिस्ट में हैं शामिलस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाUttar Pradesh Assembly Elections 2022: सपा का महा गठबंधन अखिलेश के लिए बड़ी चुनौतीबजट से पहले 1 फरवरी को बुलाई गई विधायक दल की बैठक, यह है अहम कारण
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.