scriptBreaking: NSUI राष्ट्रीय अध्यक्ष फिरोज पर आरोप लगाने वाली युवती ने कहा, बड़ा पद देने लड़कियों को बुलाता है कमरे में, बातचीत का वॉट्सएप मैसेज वायरल | NSUI National president Feroze Khan charged with sexual assault | Patrika News

Breaking: NSUI राष्ट्रीय अध्यक्ष फिरोज पर आरोप लगाने वाली युवती ने कहा, बड़ा पद देने लड़कियों को बुलाता है कमरे में, बातचीत का वॉट्सएप मैसेज वायरल

locationभिलाईPublished: Jun 25, 2018 02:40:35 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

कार्यकारिणी में बड़ा पद देने के नाम पर यौन शोषण किया। वायरल मैसेज में यह भी लिखा है कि मामले को दबाने के नाम पर मानसिक रूप से भी प्रताडि़त किया गया।

patrika

Breaking: NSUI राष्ट्रीय अध्यक्ष फिरोज पर आरोप लगाने वाली युवती ने कहा, बड़ा पद देने लड़कियों को बुलाता है कमरे में, बातचीत का वॉट्सएप मैसेज वायरल

भिलाई . एनएसयूआई की सदस्य भिलाई की एक युवती ने संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष फिरोज खान पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। एनएसयूआई की राष्ट्रीय प्रभारी रुचि गुप्ता ने मामले की जांच के लिए कमेटी गठित कर दी है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है।
यह पोस्ट इ-मेल कीे कॉपी बताया जाता है, जो युवती ने शिकायत में लिखा है। इसमें कहा गया है कि फिरोज खान ने संगठन की कार्यकारिणी में बड़ा पद देने के नाम पर यौन शोषण किया। वायरल मैसेज में यह भी लिखा है कि मामले को दबाने के नाम पर मानसिक रूप से भी प्रताडि़त किया गया।
युवती ने पूरे मामले में बातचीत राष्ट्रीय प्रभारी को मेल की है। आरोप यह भी है कि फिरोज खान ने युवती के साथ-साथ एक अन्य कार्यकर्ता को भी अपने प्राइवेट रेसीडेंस पर बुलाया। पत्रिका इस वायरल पोस्ट की पुष्टि नहीं करता, लेकिन यह पोस्ट आग की तरह फैला है।
कहा, पद का दुरुपयोग कर रहे फिरोज
युवती में शिकायती पत्र भेजने का कारण बताते हुए यह लिखा है कि पूर्व में भी दूसरी लड़कियों के साथ ऐसा हुआ है, लेकिन राजनीतिक डर की वजह से मामला दफन हो गया। इस शिकायत का कारण ऐसे मामलों को रोकना है।
इस सबके बीच राष्ट्रीय प्रभारी रुचि गुप्ता ने मामले की जांच किए जाने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि फिलहाल कोई भी ऑफिशियल शिकायत मिली ही नहीं है। सिर्फ गंभीर मामला होने की वजह से जांच की जा रही है।
अब बातचीत का वॉट्सएप भी बाहर आया
शिकायत करने वाली युवती और एनएसयूआई राष्ट्रीय अध्यक्ष फिरोज खान के बीच हुई बातचीत का वॉट्सएप स्पैपशॉट भी अब बाहर आ गया है। पत्रिका इन स्नैपशॉट की भी पुष्टि नहीं करता, लेकिन इसमें ऊपर की तरफ दिख रहा मोबाइल नंबर फिरोज खान का है। जो कि फिलहाल स्वीच ऑफ है।
मामले में फिरोज खान का पक्ष जानने पत्रिका ने उन्हें फोन लगाया पर उनका मोबाइल बंद मिला। सूत्रों के जरिए यह खबर आ रही है कि दिल्ली तक इस मामले की चर्चा है। कांग्रेस के बड़े नेताओं की नजर मामले पर है। फिलहाल प्रदेश व जिला स्तर के एनएसयूआई पदाधिकारी इस पूरे मामले में कुछ भी कहने से बच रहे हैं।
एबीवीपी ने की जांच और सजा की मांग
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रदेश मंत्री सन्नी केसरी ने कहा है कि फिरोज खान के इस मामले की जांच होनी चाहिए। इसी तरह उन्होंने यह भी कहा कि हमारी संस्कृति में महिलाओं का विशेष स्थान है, जिसे एनएसयूआई ने धुमिल किया है। इसके लिए एबीवीपी ने मामले की निंदा की है। जल्द ही एबीवीपी एनएसयूआई को घेरने की तैयारी कर रही है। बड़े स्तर पर इसके लिए चर्चा हो रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो