scriptObjectionable post on social media against Chief Minister Bhupesh | मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट, शिकायत मिलते ही पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार | Patrika News

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट, शिकायत मिलते ही पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर सीएम भूपेश बघेल के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करना एक शख्स को भारी पड़ गया। शिकायत के बाद पुलिस ने तुरंत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

भिलाई

Published: January 10, 2022 01:19:34 pm

भिलाई. सोशल मीडिया पर सीएम भूपेश बघेल के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करना एक शख्स को भारी पड़ गया। शिकायत के बाद पुलिस ने तुरंत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ आरोपी ने सोशल मीडिया पर अनर्गल आरोप मढ़ते हुए अपत्तिजनक पोस्ट डाला था। इस पोस्ट में अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए आपत्तिजनक बातें कही गई थी। आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने धारा 292, 67 आईटी एक्ट का मामला दर्ज किया है। आरोपी के कब्जे से मोबाइल को भी जब्त कर लिया है। उसे न्यायिक रिमांड पर भेजा गया, जहां आरोपित धारा जमानतीय होने की वजह से कोर्ट ने जमानत दे दी।
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट, शिकायत मिलते ही पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट, शिकायत मिलते ही पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार
युवक की शिकायत के बाद एक्शन में आई पुलिस
सुपेला टीआई सुरेश ध्रुव ने बताया कि 6 जनवरी की शाम 5 बजे आरोपी मॉडल टाउन निवासी संतोष कुमार ठाकुर (48 वर्ष) ने मोबाइल से सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ अनर्गल आरोप पोस्ट किया है। एक प्रार्थी की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया। आरोपी पक्ष का कहना है कि उन्होंने कहीं से भी मुख्यमंत्री या किसी संवैधानिक पद के नाम कोई टिप्पणी नहीं की है। उसे पुलिस मुख्यमंत्री की आड़ में फंसाने की कोशिश की गई है।
सब्जी खरीदने के बहाने महिला की चेन झपटकर आरोपी फरार, जुर्म दर्ज
भिलाई में सब्जी व्यवसायी महिला चेन स्नेचिंग की शिकार हो गई। सब्जी के बहाने आरोपी पहुंचा और उसके गले से चेन झपटकर फरार हो गया। शिकायत पर पुलिस ने मामले में चोरी के तहत प्रकरण दर्ज किया है। दुर्ग कोतवाली टीआई भूषण एक्का ने बताया कि घटना शनिवार रात करीब 8.30 बजे की है। बैजनाथपारा वार्ड-38 निवासी प्यारी बाई सोनकर (52 वर्ष) इंदिरा मार्केट में सब्जी बेचती है। दुकान में ग्राहकों की भीड़ थी। उसी बीच 20 वर्षीय एक युवक पहुंचा और बैगन का रेट पूछा। उसे रेट बताकर महिला सब्जी बेचने में व्यस्त हो गई। इसी बीच मौका देख आरोपी ने प्यारी बाई के गले से सोने की दो नग पत्ती एवं सोने का गोल दाना वजनी करीब आधा तोला झपटकर भाग गया। लोगो ने हो हल्ला किया, लेकिन झपटमार भागने में कामयाब हो गया। सोने की चेन की कीमत करीब 25 हजार बताई जा रही है। मामले में जुर्म दर्ज कर आरोपी की खोजबीन की जा रही है।
शार्ट सर्किट से ज्वेलरी दुकान में लगी आगगैस सिलेंडर फटने से मची अफरा तफरी
भिलाई के लक्ष्मी मार्केट सुपेला की एक ज्वेलरी दुकान में शार्ट सर्किट से आग लग गई। इस हादसे में दुकान के अंदर रखा गैस सिलेंडर तेज धमाके के साथ ब्लास्ट हो गया। इससे क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई। गनीमत रही कि दुकान के अंदर से संचालक पहले ही बाहर निकल चुका था। सूचना पर दमकल कर्मी पहुंचे और आग को नियंत्रित किया। सुपेला थाना पुलिस ने बताया कि घटना रविवार दोपहर 2 बजे की है। लक्ष्मी मार्केट सुपेला में विनोद सोनी की जगदम्बा ज्वेलर्स दुकान है। दुकान में अचानक शार्ट सर्किट से चिंगारी निकली, जिससे आग लग गई। दुकान में गैस सिलेंडर को घर ले जाने के लिए रखा था। विनोद का बेटा राहुल सोनी दुकान में था। राहुल ने पहले तो आग बुझाने का प्रयास किया। जब स्थिति बेकाबू हुई तब वह दुकान से बाहर निकल गया। इसकी सूचना दमकल विभाग को दी। मदद करने पहुंचे लोग बाल्टियों से पानी फेकने लगे, लेकिन आग बेकाबू होते गई। आग बुझाने के प्रयास में राहुल झुलस गया।
धमाके के साथ हुआ ब्लास्ट
दुकान के आजू-बाजू में भी कई दुकानें हैं। जब धुंआ उठने लगा तो लोगों की भीड़ जुट गई। इसी बीच अचानक तेज आवाज के साथ धमाका हुआ और आग की लपटें बाहर निकलने लगी। दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया वरना बड़ा हादसा हो सकता था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

SSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगानिलंबित एडीजी जीपी सिंह के मोबाइल, पेन ड्राइव और टैब को भेजा जाएगा लैब, खुल सकते हैं कई राजविराट कोहली ने किसके सिर फोड़ा हार का ठीकरा?, रहाणे-पुजारा का पत्ता कटना तयएसईसीएल ने प्रभावित गांवों को मूलभूत सुविधा देना किया बंद, कोल डस्ट मिले पानी से बर्बाद हो रहे हैं खेततीसरी लहर का खतरनाक ट्रेंड, डाक्टर्स ने बताए संक्रमण के ये खास लक्षण
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.