अमित पर निशाना साधते हुए, जोगी कांग्रेस से पाटन की महिला प्रत्याशी पर आपत्तिजनक टिप्पणी से मचा बवाल

अमित पर निशाना साधते हुए, जोगी कांग्रेस से पाटन की महिला प्रत्याशी पर आपत्तिजनक टिप्पणी से मचा बवाल

Satya Narayan Shukla | Publish: Sep, 09 2018 01:58:43 PM (IST) Bhilai, Chhattisgarh, India

छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस की पाटन से प्रत्याशी शंकुतला साहू को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने का मामला गरमा गया है। मामले को लेकर कांग्रेस आइटी सेल के अध्यक्ष अंशुल रजक के खिलाफ पाटन थाने में शिकायत।

भिलाई/सेलूद. छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस की पाटन से प्रत्याशी शंकुतला साहू को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने का मामला गरमा गया है। मामले को लेकर कांग्रेस के आइटी सेल के अध्यक्ष अंशुल रजक के खिलाफ पाटन थाने में शिकायत की गई है।

शंकुतला कार्यकर्ताओं के साथ थाने पहुंची थीं
सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी से आहत शंकुतला साहू कार्यकर्ताओं के साथ थाने पहुंची थीं। उन्होंने अंशुल रजक की गिरफ्तारी की मांग की है। शिकायती आवेदन देने वालों में जनपद सदस्य शीतकरण महिलवार, अजय सिंगौर, ओम टंडन, द्रोपती साहू, विपुल साहू, रामा कुर्रे, प्रकाश बिजौरा, हरीश देवांगन, उमाशंकर साहू, कोवेंद्र साहू, लक्ष्मीकांत कुर्रे, तेजराम जांगड़े, राजकुमार बघेल, रवि साहू, सौरभ कामड़े, कोमल चंद्राकर, दिलीप पोर्ते, लक्ष्मीकान्त, अमृत दास आदि शामिल हैं।

अमित जोगी पर इशारा करके भद्दा कमेंट किया, मचा बवाल
बताया जा रहा है कि फेसबुक पर श्यामा मनहर ग्राम चीचा ने एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिस पर कमेंट आ रहे थे। इसी बीच पाटन कांग्रेस के आइटी सेल अध्यक्ष अंशुल रजक निवासी ग्राम झीठ ने भी कमेंट किया। इसी को लेकर बवाल मच गया। आरोप है कि अंशुल ने अमित जोगी पर निशाना साधते हुए शंकुतला साहू के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की। इसका भूषण देशलहरे ने विरोध भी किया।

कार्यकर्ता आक्रोशित, पुलिस ने मामला साइबर सेल भेजा
इस टिप्पणी को लेकर जनता कांग्रेस के कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए। उन्होंने थाने जाकर अंशुल की गिरफ्तारी की मांग की। हालात की गंभीरता को देखते हुए पाटन पुलिस ने मामले को जांच के लिए साइबर सेल के सुपुर्द कर दिया है।

पीसीसी अध्यक्ष का विस क्षेत्र
पाटन प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल का विधानसभा क्षेत्र है। यहां से जनता कांग्रेस ने पहले राकेश ठाकुर का नाम बतौर प्रत्याशी आगे बढ़ाया था, लेकिन राकेश ने हाल में कांग्रेस में वापसी कर ली। इसके बाद यहां से शंकुतला साहू को छजकां का प्रत्याशी बनाया गया है।

टिप्पणी से आहत हूं कानूनी कार्रवाई की जाए

छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस से पाटन प्रत्याशी शकुंतला साहू ने कहा कि इस टिप्पणी से काफी आहत हूं। ऐसी टिप्पणी मेरे जनाधार को देखते हुए की गई है, जो कांग्रेस की बौखलाहट को बताती है। इसलिए अंशुल रजक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए।

Ad Block is Banned