scriptमंदिर के सामने गाय की हत्या पर बवाल, बजरंगियों ने किया जमकर हंगामा, आरोपी के दुकान में की तोडफ़ोड़ | On the killing of the cow in front of the temple | Patrika News

मंदिर के सामने गाय की हत्या पर बवाल, बजरंगियों ने किया जमकर हंगामा, आरोपी के दुकान में की तोडफ़ोड़

locationभिलाईPublished: Jan 09, 2019 11:20:51 pm

सेक्टर-6 ए मार्केट हनुमान मंदिर के पास पूजन सामग्री बेचने वाले ने बेसबॉल के बैट से मारकर एक गाय की हत्या कर दी। खबर मिलते ही बजरंग दल के कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए। उन्होंने गाय की हत्या करने पर जमकर आक्रोश जताया और हत्यारे के दुकान में तोडफ़ोड़ भी की।

Bhilai crime

मंदिर के सामने गाय की हत्या पर बवाल, बजरंगियों ने किया जमकर हंगामा, आरोपी के दुकान में की तोडफ़ोड़

भिलाई@Patrika. सेक्टर-6 ए मार्केट हनुमान मंदिर के पास पूजन सामग्री बेचने वाले ने बेसबॉल के बैट से मारकर एक गाय की हत्या कर दी। खबर मिलते ही बजरंग दल के कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए। उन्होंने गाय की हत्या करने पर जमकर आक्रोश जताया और हत्यारे के दुकान में तोडफ़ोड़ भी की। बताया जाता है कि गाय गाभिन भी थी।
गाय ने दुकान के सामने टंगी फूल माला को खा लिया

जानकारी के अनुसार बुधवार की रात करीब 8 बजे सड़क पर घूम रही एक गाय ने दुकान के सामने टंगी फूल माला को खा लिया। पूजन सामग्री बेचने वाले हरीश कश्यप को यह इतना नागवार गुजरा कि बेसबॉल का बैट उठाया और गाय की कनपटी पर दे मारा। @Patrika. गाय वहीं पर गिर पड़ी और कुछ देर तडपने के बाद दम तोड़ दिया। जैसे ही बजरंग दल के कार्यकार्तओं को गाय की हत्या की खबर मिली वे बड़ी संख्या में मंदिर के पास पहुंच गए। भीड़ जुटती देख दुकान संचालक हरीश भाग गया और समीप के बिल्डिंग में जा छुपा। आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर उसकी दुकान में तोडफ़ोड़ की।
पुलिस ने हत्यारे को किया गिरफ्तार
इधर हंगामे की खबर मिलते ही भिलाई नगर सीएसपी श्याम सुंदर शर्मा दल-बल के साथ पहुंच गए। गाय के हत्यारे हरिश कश्यप को गिरफ्तार कर लिया। मृत गाय को पोस्टमॉर्टम के लिए वेटरनरी कॉलेज अंजोरा भेज दिया। @Patrika. आरोपी के खिलाफ पशु क्रुरता अधिनियम और भारतीय दंड विधान संहिता अधीनियम की धारा ४२९ के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है। आसपास के लोगों ने बताया कि यह दूसरी बार है। इसके पहले भी हरिश ने इसी तरह एक गाय को मारा था।
Bhilai patrika
सड़क किनारे अवैध दुकान, बिजली भी चोरी की
भिलाई इस्पात विकास विद्यालय की बाउंड्री के किनारे अवैध कब्जों की भरमार हो गई है। कारोबारी बीएसपी कर्मचारियों से साठगांठ कर दुकान का संचालन कर रहे हैं। लोगों ने बताया कि इन सभी अवैध दुकानों में चोरी की बिजली जलती है। @Patrika. बीएसपी का नगर सेवाएं विभाग प्रबंधन इस ओर ध्यान नहीं देता है।
गाय के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए वेटरनरी कॉलेज अंजोरा भेज दिया

सीएसपी ने बताया कि गाय ने फूल माला खा लिया। इससे नाराज दुकान संचालक ने उसके सिर पर बेसबॉल बैट दे मारा और गाय ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। @Patrika.उसके खिलाफ पशु क्रुरता और भारतीय दंड विधान संहिता की धारा के तहत जुर्म दर्ज किया गया है। गाय के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए वेटरनरी कॉलेज अंजोरा भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो