scriptनाबालिग लड़कियों को बड़े शहर में काम दिला पाता इसके पहले चढ़ गया पुलिस के हत्थे, पढ़ें खबर | On the pretext of getting job, minor girls were being taken away | Patrika News

नाबालिग लड़कियों को बड़े शहर में काम दिला पाता इसके पहले चढ़ गया पुलिस के हत्थे, पढ़ें खबर

locationभिलाईPublished: Mar 11, 2018 11:46:10 pm

नाबालिग लड़कियों को काम के बहाने दूसरे राज्य में ले जाने की फिराक में पकड़े गए युवक के खिलाफ पुलिस अपहरण का मामला दर्ज कर विवेचना में जुट गई।

Rajnandgaon crime
राजनांदगांव. वनांचल क्षेत्र की भोली-भाली लड़कियों को बड़े शहरों में काम दिलाने के बहाने भगा ले जाने का मामला सामने आया है। आरोपी ने वनांचल की दो लड़कियों को भगा ले पाता इसके पहले ही रेलवे स्टेशन में आरपीएफ की नजर पड़ गई। कांकेर जिला के दुर्गकोंदूल की दो नाबालिग लड़कियों को काम दिलाने के बहाने दूसरे राज्य में ले जाने की फिराक में पकड़े गए युवक के खिलाफ कोतवाली पुलिस अपहरण का मामला दर्ज कर विवेचना में जुट गई है।
ईश्वर लाल को दो नाबालिग लड़कियों के साथ राजनांदगांव स्टेशन में पकड़ा था
गौरतलब है कि आरपीएफ पुलिस ने राजनांदगांव के औंधी क्षेत्र के बारकुंजी निवासी 20 वर्षीय ईश्वर लाल पिता विजय राम को आरपीएफ पुलिस ने दो नाबालिग लड़कियों के साथ राजनांदगांव स्टेशन में पकड़ा था। पूछताछ के दौरान लड़कियों ने ईश्वर पर काम के बहाने दूसरे जगह ले जाने की जानकारी दी थी।
इससे पहले भी कुछ लड़कियों को बहला कर बाहर ले जाया गया

आरपीएफ ने इस मामले को कोतवाली थाना के सुपुर्द किया था। कोतवाली पुलिस ने आरोपी ईश्वर के खिलाफ धारा 363 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी है। बताया जा रहा है कि आरोपी द्वारा इससे पहले भी कुछ लड़कियों को बहला कर बाहर ले जाया गया है। जांच के बाद इस मामले में कुछ नया खुलासा होने की संभावना है।
आरोपी को हिरासत में लेने के बाद दोनों नाबालिग लड़कियों कोचाइल्ड लाइन भेजा गया
पुलिस ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लेने के बाद दोनों नाबालिग लड़कियों को चाइल्ड लाइन में भेजा गया है। इससे पहले पुलिस द्वारा दोनों लड़कियों के परिजनों को भी बुला कर पूछताछ की गई है। मिली जानकारी के अनुसार लड़की के परिजनों ने ईश्वर पर लड़कियों को बहला कर लाने की बात कही है। इन सभी को बाल कल्याण समिति के समक्ष सोमवार को प्रस्तुत किया जाएगा। यहां उनका का बयान लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो