scriptकैसे-कैसे आती है मौत: जिस ट्रक के मालिक का एक्युप्रेशर से इलाज करने जा रहा था उसी के ट्रक ने ऑफिस के सामने कुचल दिया | one person dies in bhilai road accident | Patrika News

कैसे-कैसे आती है मौत: जिस ट्रक के मालिक का एक्युप्रेशर से इलाज करने जा रहा था उसी के ट्रक ने ऑफिस के सामने कुचल दिया

locationभिलाईPublished: Jun 18, 2019 11:20:19 pm

हथखोज स्थित हैवी ट्रांसपोर्ट कंपनी के गेट पर ही उसी कंपनी के ट्रेलर ने बाइक सवार को कुचल दिया। जिससे बाइक सवार सेक्टर 4 सड़क 10 क्वाटर 5 निवासी रामसिंह निशाद की मौके पर ही मौत हो गई।

Bhilai

कैसे-कैसे आती है मौत: जिस ट्रक के मालिक का एक्युप्रेशर से इलाज करने जा रहा था उसी के ट्रक ने ऑफिस के सामने कुचल दिया

भिलाई@Patrika. हथखोज स्थित हैवी ट्रांसपोर्ट कंपनी के गेट पर ही उसी कंपनी के ट्रेलर ने बाइक सवार को कुचल दिया। जिससे बाइक सवार सेक्टर 4 सड़क 10 क्वाटर 5 निवासी रामसिंह निशाद की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने इस मामले में ट्रेलर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।
घटना हैवी ट्रांसपोर्ट कंपनी हथखोज भिलाई तीन की

घटना सोमवार की रात 8 बजे हैवी ट्रांसपोर्ट कंपनी हथखोज भिलाई तीन की है। भिलाई तीन थाना पुलिस ने बताया कि वर्षो से रामसिंह निशाद (६० वर्ष) रोज शाम को घर से हैवी ट्रांसपोर्ट कंपनी जाता था। कंपनी के मालिक वीरा सिंह का इक्यूप्रेशर इलाज करता था। घटना के दिन भी इक्यूप्रेसर करने के बाद रात ८ बजे घर के लिए बाइक पर सवार होकर निकला और विपरीत दिशा से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रेलर (सीजी 07 जे ए 2211) ने रामसिंह निशाद की बाइक को चपेट में ले लिया।
Raed more :भयानक सड़क हादसा: बिजली खंभे से टकरा कर कार के दो टुकड़े हो गए, चालक की मौत

मौके पर ही दर्दनाक मोौत

रामसिंह ट्रेलर के पहिए के नीचे आ गया और वह उसे रौंदता हुआ निकल गया। उसकी मौके पर ही दर्दनाक मोौत हो गई। पुलिस के मुताबिक कंपनी के लोगों ने बाइक को घटना स्थल पर रहने दिया। शव को मौके से हटा दिया था। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। चालक कंपनी के गेट पर ही ट्रेलर को खड़ा करके फरार हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो