ओवरटेक करते कार ने बाइक को मारी टक्कर, शिक्षाकर्मी की मौत, एक घायल

ओवरटेक करते कार ने बाइक को मारी टक्कर, शिक्षाकर्मी की मौत, एक घायल

Satyanarayan Shukla | Updated: 04 Jun 2019, 11:14:41 PM (IST) Bhilai, Durg, Chhattisgarh, India

ओवरटेक के चक्कर में एक अज्ञात कार ने बाइक सवार को जबरदस्त टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में बाइक सवार चालक नरायणपुर संकुल में पदस्थ समन्वयक की मौत हो गई वहीं बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का जिला अस्पताल में उपचार जारी हैं।

बालोद@Patrika. ओवरटेक के चक्कर में एक अज्ञात कार ने बाइक सवार को जबरदस्त टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में बाइक सवार चालक नरायणपुर संकुल में पदस्थ समन्वयक की मौत हो गई वहीं बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का जिला अस्पताल में उपचार जारी हैं।

झलमला-धमतरी मुख्य मार्ग में ग्राम सांकरा स्थित तालाब के पास एक बाइक और कार में भिड़ंत
जानकारी अनुसार बालोद थाना क्षेत्र अंतर्गत झलमला-धमतरी मुख्य मार्ग में ग्राम सांकरा स्थित तालाब के पास एक बाइक और एक अज्ञात कार में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना के बाद अज्ञात चालक कार सहित मौके से फरार हो गया। बाइक सवार शिक्षाकर्मी धर्मेंद्र आर्य (36 वर्ष) की मौत हो गई। बाइक के पीछे बैठे रतन ठाकुर (55 वर्ष) गम्भीर रूप से घायल हो गया हैं। उसे 108 की मदद से जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार जारी हैं।

मृतक शिक्षाकर्मी नारायणपुर जिले में पदस्थ और ग्राम करहीभदर का निवासी
बताया जाता है कि बाइक सवार ने अस्पताल पहुंचने के पहले रास्ते में दम तोड़ दिया। मृतक शिक्षाकर्मी नारायणपुर जिले में पदस्थ और ग्राम करहीभदर का निवासी था। मृतक गर्मी छुट्टी मनाने गांव आया हुआ था।
बता दें कि अज्ञात कार धमतरी से बालोद की तरफ आ रही थी और बाइक बालोद से करहीभदर की ओर से। तभी ग्राम सांकरा स्थित तालाब के पास मुख्य मार्ग में एक चावल से भरे ट्रक को कार ने ओवरटेक करते वक्त बाइक को ठोकर मार दी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned