#Resolvewithpatrika: बीएसपी यूनियन इंटक ने लिया कर्मियों की खुशहाली और सुरक्षा का संकल्प, Video

भिलाई इस्पात संयंत्र यूनियन इंटक के पदाधिकारियों ने पत्रिका कार्यालय सुपेला पहुंचकर अपना संकल्प साझा किया।

By: Dakshi Sahu

Published: 03 Jan 2019, 03:53 PM IST

भिलाई. नई सफलता, नए जोश, नई उम्मीदों और आशाओं के साथ नया साल दस्तक दे चुका है। इसी बीच हमेशा की तरह हम पुरानी यादें, वादे, अनुभव और कुछ पुराने ट्रेडिशन लेकर नए साल में कदम रखेंगे। ऐसे में अब समय है नए संकल्प लेने का। जिससे आने वाले साल को नए संचार के साथ जिया जा सके।

इस कड़ी में पत्रिका आपको अपने संकल्प साझा करने का मौका दे रहा है। गुरुवार को भिलाई इस्पात संयंत्र यूनियन इंटक के पदाधिकारियों ने पत्रिका कार्यालय सुपेला पहुंचकर अपना संकल्प साझा किया।

 

सुरक्षा और कर्मियों की खुशहाली का लिया संकल्प
बीएसपी यूनियन इंटक के पदाधिकारियों ने बीएसपी कर्मियों की खुशहाली और हर हाल में प्लांट के अंदर उनकी सुरक्षा का संकल्प लिया। नए साल में नए तरीके से अपनी कार्यशैली को विकसित करके 7 मिलियन टन उत्पादन में सहयोग करने का भी संकल्प लिया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में बीएसपी कर्मचारी एसके बघेल, संजय साहू, राजेंद्र पिल्ले, पी. जूसकर, वंशबहादु सिंह सहित अन्य लोगों ने संकल्प स्टिक बोर्ड पर लिखा।

आप भी कर सकते हैं अपना संकल्प साझा
आप अपने संकल्प हमारे साथ साझा कर सकते हैं। इसके लिए आपको सुपेला में अनाल होंडा के पास पत्रिका कार्यालय के समीप आना होगा। इसी तरह ट्रेजर आइलैंड मॉल में भी आप अपना संकल्प लिख सकते हैं। इस एक्टिविटी के तहत आपको अपना रेजोल्यूशन वहां दिए गए स्टिक नोट पर अपने नाम के साथ लिखना होगा। साथ ही स्टिक नोट के साथ एक सेल्फी लेनी होगी और इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर #ResolveWithPatrika लगाकर शेयर करना होगा। इनमें से सर्वश्रेष्ठ नोट्स को पब्लिश किया जाएगा। साथ ही 15 दिनों तक चलने वाली इस एक्टिविटी में कई और भी कार्यक्रम होंगे।

Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned