भिलाई. कोरोना वारयस के संक्रमण और लॉक डाउन के बीच ट्विनसिटी के लोगों ने बेघर, गरीब, जरुरतमंदों की मदद करके मानवता की अनोखी मिसाल पेश की है। मुश्किल हालात में लोग स्वयं आगे बढ़कर निराश्रितों की मदद के लिए सामने आ रहे हैं। कोई गरीबों को राशन बांट रहा है तो कोई खाना खिला रहा है। किसी ने मास्क और कपड़े बांटे तो कोई दवाई, सैनिटाइजर और राशन लेकर उन तक पहुंच रहा है।

पूरी दुनिया जब महामारी से जंग लड़ रही है तब हमारे छत्तीसगढ़ के लोग सुरक्षा के साथ पीडि़त मानवता की सेवा में जुटे हैं। सेवा की ये कड़ी सिर्फ गरीबों तक सीमित नहीं है, आम लोगों की सुरक्षा में लगे पुलिस जवानों और स्वास्थ्यकर्मियों को भी लोग समय पर भोजन उपलब्ध कराने की मुहिम में जुट गए हैं। ताकि वे संक्रमणकाल में अपनी ड्यूटी निभा सके। दुर्ग-भिलाई की ये 5 तस्वीरें आज हम आपके लिए लेकर आए हैं जिन्हें देखकर आप भी इन्हें फरिश्ता जरूर कहेेंगे।

१. पहली तस्वीर दुर्ग की है। यहां सब्जी विक्रता संघ के नासिर खोखर और उनकी टीम ने जरूरतमंदों को राशन और सब्जियां वितरित किया।
२. ये तस्वीर भिलाई सुपेला थाने की है। सेवा धर्म समूह के सदस्यों ने दिन रात एक करके ड्यूटी कर रहे जवानों को पूड़ी और सब्जी बांटा।
३. संयुक्त महिला समिति भिलाई की महिलाओं ने फल, सब्जी बेचने वाले लोगों को मुफ्त में फेस मास्क बांटा।
४. भिलाई जिला कांग्रेस अध्यक्ष तुलसी साहू और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने गरीबों को राशन बांटा।

5. दुर्ग के कुष्ठ बस्ती की है, जहां समाज सेवियों ने राशन वितरित किया।

china Coronavirus
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned