दुर्ग . देश में बलात्कार की बढ़ती घटनाओं और दोषियों पर लचर कार्रवाई के विरोध में मंगलवार को छत्तीसगढ़ छात्र संगठन (जे) के युवाओं ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह के नाम चूडिय़ां भेजी है। जनता कांग्रेस के छात्र संगठन के कार्यकारी अध्यक्ष हिमांशु सिंह ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह से देश में महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की। इस दौरान उन्होंने कहा कि देश में नाबालिक बच्चियों के साथ बलात्कार जैसी दर्दनाक घटना शर्मसार कर देने वाली है। ऐसे घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को तत्काल प्रभाव से फांसी की सजा दी जाए। कानून में संसोधन किया जाए नहीं छात्र संगठन उग्र आंदोलन करेगा।
दुर्ग डाकघर के गेट पर की जमकर नारेबाजी
सीएसयू के छात्रों ने कहा कि नोट बंदी और जीएसटी को रातो रात अमल पर लाया गया उसी तरह से ऐसे घिनौने काम को करने वाले लोगो के लिए सख्त कानून बनाया जाए पुलिस और प्रशासन को भी सख्त किया जाए। चूड़ी भेजने वालों में मुख्य रूप से दुर्ग के कार्यकारी अध्यक्ष हिमांशु सिंह, भिलाई जिला अध्यक्ष अंजय पांडेय, वैशाली नगर विधानसभा अध्यक्ष डी. कृष्ण , युवा जनता कांग्रेस प्रदेश महासचिव रउफ खान, दुर्ग संभाग महासचिव साक्षी मिश्रा, वैशाली नगर अध्यक्ष अंकित सिंह, उपाध्यक्ष फिरोज खान, महासचिव निरंजय दुबे, सचिव हेमंत चंद्राकर, उपाध्यक्ष आशुतोष लोधी, निशांत महंत, ऋषभ गुप्ता, साहिल खान, आयुष, पूर्णिमा, एश्वर्या, अदिति, हेमशिखा, आलिशा आदि शामिल थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned