scriptपुलिस और शराब कोचिए के बीच लेनदेन का Audio वायरल, दो आरक्षक निलंबित | Police and Alcohol Kobe's audio Viral, two constable Suspended | Patrika News

पुलिस और शराब कोचिए के बीच लेनदेन का Audio वायरल, दो आरक्षक निलंबित

locationभिलाईPublished: Jun 23, 2019 02:49:01 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

पुलिस जवानों और शराब कोचिए के बीच कथित लेनदेन का ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग ने सख्ती दिखाते हुए दो आरक्षकों को निलंबित कर दिया है। (Bhilai police)

dm awasthi

पुलिस और शराब कोचिए के बीच लेनदेन का आडियो वायरल, दो आरक्षक निलंबित

भिलाई. पुलिस जवानों और शराब कोचिए के बीच कथित लेनदेन का ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग ने सख्ती दिखाते हुए दो आरक्षकों को निलंबित कर दिया है। पुलिस महानिदेशक छत्तीसगढ़ डीएम अवस्थी ने निर्देश पर भ्रष्टाचार के विरूद्ध कार्रवाई करते हुए आरक्षकों को निलंबित किया गया है। घटना भिलाई की है।(Bhilai police)
Read more: श्रृंखला मर्डर केस: आज बालिग हो गया श्रृंखला का हत्यारा पर पुलिस ने किया फिर ऐसा काम, भड़का लोगों का आक्रोश….

शराब कोचिए को पकड़ा
मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को भिलाई के एक शराब कोचिए को आरक्षकों ने अवैध शराब के साथ पकड़ा था। आरक्षक मामले को दबाने के लिए कोचिए से लेनदेन की बात कर रहे थे। उसे बिना कार्रवाई के छोडऩे के लिए पैसे की बात कर रह थे। जिसका ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। वायरल ऑडियो सुनते ही पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के कान खड़े हो गए। जिसके बाद रविवार दोपहर घटना में लिप्त दोनों आरक्षकों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। (Bhilai police)
चल रही ऑडियो की जांच
अवैध वसूली और बिना कार्रवाई के शराब कोचिए के छोडऩे के मामले में पुलिस विभाग ने जांच शुरू कर दी है। वहीं सोशल मीडिया पर वायरल ऑडियो की भी जांच की जा रही है। डीजीपी के निर्देश पर इसके पहले प्रदेश के कई जिलों में अवैध वसूली करने वाले पुलिस अधिकारी और आरक्षकों पर निलंबन की गाज गिर चुकी है। ऐसे में दुर्ग जिला पुलिस महकमे में यह चर्चा का विषय बन गया है। (Bhilai police)
Chhattisgarh Bhilai से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो