ठीक से बाइक चलाने की नसीहत सुनकर भड़क गया नाबालिग, भाई के साथ मिलकर घोप दिया युवक के पेट में चाकू, मौत

अमलेश्वर थाना के ग्राम झीट गांव में एक नाबलिग ने चाकू घोपकर एक युवक की हत्या कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने नाबालिग और उसके बड़े भाई प्रकाश ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है।

By: Dakshi Sahu

Published: 22 Feb 2021, 11:06 AM IST

भिलाई. अमलेश्वर थाना के ग्राम झीट गांव में एक नाबलिग ने चाकू घोपकर एक युवक की हत्या कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने नाबालिग और उसके बड़े भाई प्रकाश ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 302, 307 के तहत जुर्म दर्ज किया है। अमलेश्वर थाना पुलिस ने बताया कि घटना शनिवार रात 10.40 बजे की है। मृतक मनोज सार्वे का फुफेरा भाई व घटना का चश्मदीद रामअवतार तारक ने पुलिस को बताया कि शनिवार को करीब 7 बजे मनोज सार्वे और उसका दोस्त निजी काम से अमलेश्वर गए थे। बाइक मनोज सार्वे चला रहा था। शाम 7 बजे कोपेडीह तालाब मोड़ के पास पहुंचा था। उधर झीठ गांव का ही आरोपी 17 वर्षीय किशोर अपने दो साथियों को बाइक में लेकर पहुंचा और मनोज की बाइक को कट मार दिया। मनोज ने गाड़ी को संभाल लिया, लेकिन उसे इतना कह दिया कि गाड़ी ठीक से चलाओ। इतने में 17 वर्षीय नाबालिग ने आगे बाइक को रोक लिया। अपने साथियों के साथ मनोज से गाली गलौज की। मनोज ने उसे समझाने का प्रयास किया तो उसके साथ मारपीट की। मनोज को धमकी दी कि झीठ चलो फिर बताता हूं।

Read more: Video: RSS नेता के फेसबुक पोस्ट से मचा बवाल, सांसद सरोज की भाभी समर्थकों के साथ घुसी घर में, किया जमकर तोडफ़ोड़ ....

आरोपी के बड़े भाई ने बुलाया छोटे ने किया चाकू से हमला
राम अवतार ने बताया कि मनोज सार्वे और उसका एक साथी गांव में ही रामायण देखने के लिए पहुंचे। इसके बाद करीब 10.40 बजे आरोपी का बड़ा भाई प्रकाश ठाकुर पहुंचा और मनोज को बुलाकर तुलसी राम सिन्हा के घर के पास ले गया। पीछे मैं जा ही रहा था कि देखा प्रकाश का छोटा भाई पहुंचा और चाकू निकाल कर मनोज के पेट में घोप दिया। मैं दौड़ कर गया तब तक वह फरार हो गया था। घायल मनोज की अस्पताल में मौत हो गई।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned