scriptजिस लुटेरे को पुलिस पकडऩे गई वह नहीं मिला, दूसरे लुटेरे चढ़े पुलिस के हत्थे | Police arrested accused of robbin | Patrika News

जिस लुटेरे को पुलिस पकडऩे गई वह नहीं मिला, दूसरे लुटेरे चढ़े पुलिस के हत्थे

locationभिलाईPublished: Jan 31, 2019 11:35:59 pm

ग्राम सिलोदा में 3400 रुपए और मोबाइल लूटने वाले आरोपियों को पकडऩे राजनांदगांव गई पुलिस की टीम वापस लौट आई। वहीं मंगलवार की रात 200 रुपए लूट करने वाले आरोपियों को अंजोरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Durg crime

जिस लुटेरे को पुलिस पकडऩे गई वह नहीं मिला, दूसरा लुटेरा चढा पुलिस के हत्थे

दुर्ग@Patrika. गणतंत्र दिवस के एक दिन पहले ग्राम सिलोदा में ३४०० रुपए और मोबाइल लूट करने वाले आरोपियों को पकडऩे राजनांदगांव गई पुलिस की टीम वापस लौट आई। वहीं मंगलवार की रात २०० रुपए लूट करने वाले आरोपियों को अंजोरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी रसमड़ा निवासी नागेन्द्र उर्फ डागा (२१ वर्ष) व पृथ्वी सिंह (१८ वर्ष) को न्यायालय में प्रस्तुत करने के बाद जेल दाखिल करा दिया।
दो मोबाइल फ ोन और 200 नकदी की लूट
पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपियों ने रसमड़ा निवासी गोपाल पाण्डे (२८) से मंगलवार की रात दो मोबाइल फ ोन और २०० नकदी की लूट कर दी थी। घटना के समय गोपाल आरके कंपनी से काम कर घर लौट रहा था। इसी बीच आरोपियों ने बाइक सवार का रास्ता रोककर लूट की घटना को अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक पीडि़त ने आरोपियों को भागते समय पहचान लिया था। वहीं पूछताछ में घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने कुछ देर पहले आरोपियों को आसपास के क्षेत्र में घूमने का खुलासा किया था।
इस मामले में राजनांदगांव से लौटी पुलिस
गणतंत्र दिवस के एक दिन पहले औध्योगिक क्षेत्र रसमड़ा से दुर्ग आर रहे बाइक सवार दुर्ग निवासी सतीश सोनी (३२) लूट का शिकार हो गया था। ४ अज्ञात बाइक सवार ने मोबाइल और ३५ सौ रुपए लूट लिए। आरोपियों ने पहले उससे मारपीट की बीच बचाव के लिए आए सतीश सोनी के साथी जितेन्द्र सिंह और सागर कहार से भी मारपीट की। इस मामले में अंजोरा चौकी पुलिस आरोपियों की तलाश राजनांदगांव गई थी, लेकिन टीम के सदस्यों को खाली हाथ लौटना पड़ा।
फायर या मिस फायर स्पष्ट नहीं
छह माह पहले राष्ट्रीय पर्व स्वतंत्रता दिवस के एक दिन पहले सिटी कोतवाली क्षेत्र अंर्तगत ईरानी डेरा कसारीडीह के समाने लूट की वारदात हुई थी। तीन अज्ञात बाइक सवार युवकों ने कलेक्शन एजेंट को गोली मारकर चार लाख लूट लिए थे।दोपहर ३ बजे हुई इस घटना में पुलिस आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई। इस मामले में पुलिस अब तक यह बताने की स्थिति में नहीं है कि आरोपियों ने वास्तव में फायर किया था कि मिस फायर किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो