script

पुरुषों के साथ सट्टा-पट्टी लिख रही थीं तीन महिलाएं,पुलिस ने दी दबिश तो मच गया हड़कंप

locationभिलाईPublished: Jun 28, 2020 01:09:40 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

दुर्ग-भिलाई शहर में सट्टा के अवैध कारोबार पर अंकुश लगाने दुर्ग के निर्देश में अभियान चलाया गया। पुलिस ने शनिवार को 13 लोगों को गिरफ्तार किया।

पुरुषों के साथ सट्टा-पट्टी लिख रही थीं तीन महिलाएं,पुलिस ने दी दबिश तो मच गया हड़कंप

पुरुषों के साथ सट्टा-पट्टी लिख रही थीं तीन महिलाएं,पुलिस ने दी दबिश तो मच गया हड़कंप

दुर्ग/भिलाई. शहर में सट्टा के अवैध कारोबार पर अंकुश लगाने दुर्ग के निर्देश में अभियान चलाया गया। पुलिस ने शनिवार को 13 लोगों को गिरफ्तार किया। सिटी कोतवाली थाना के पीछे आपापुरा में तो 125 सील (अलग-अलग सांकेतिक चिन्ह वाले) के अलावा 60710 रुपए जब्त किया गया। गिरफ्तार आरोपियों में 3 महिलाएं भी शामिल हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की है।
सीएसपी विवेक शुक्ला के निर्देश मिलते ही पुलिस की चार टीम अलग-अलग दिशा में रवाना हुई। आपापुरा श्यामबती गली में दबिश के दौरान पुलिस ने सील भी जब्त किया। पुलिस का कहना है कि अलग-अलग व्यक्तियों के सट्टा-पट्टी में सील लगाकर उसे लिया जाता है, ताकि हिसाब किताब करने में किसी तरह की दिक्कत न हो। पुलिस ने यहां तीन महिलाओं समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया।
दबिश के दौरान पुलिस ने यहां से 41400, चंडी मंदिर क्षेत्र से 11010 रुपए, गया नगर क्षेत्र से 4990 और बजरंग नगर क्षेत्र से 3310 रुपए जब्त किया। आपापुरा क्षेत्र-मेनका सपहा, चुकुन सार्वा , विमला सपहा , शेखर सपहा व बरातु उर्फ मनोहर अली। चंडी मंदिर क्षेत्र- सुरेन्द्र यादव (32), संदीप यादव। गया नगर-डोमेन्द्र मिश्रा, रुपचंद बनवासी। बजरंग नगर – बंसी लाल सिन्हा, राम निर्मलकर, विक्की उर्फ देवेन्द्र , केवल साहू ।
एसएसपी दुर्ग अजय यादव ने बताया कि दुर्ग सीएसपी ने कार्रवाई की है। जहां अलग-अलग स्थानों में दबिश देकर महिला और पुरुष समेत 13 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। जिले के सभी थाना प्रभारियों को सामाजिक बुराई जैसे सट्टा पट्टी और जुआ खेलने वालों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। उनके द्वारा की गई कार्रवाई की समीक्षा की जाएगी।
भिलाई में भी सटोरियों के कई ठिकाने
भिलाई तीन क्षेत्र थाना के पीछे मार्केट में ही बेधड़क सट्टा पट्टी लिखा जा रहा है। हथखोज इंडस्ट्रीयल एरिया हैवी ट्रांसपोर्ट के सामने स्थित पेट्रोल पंप के पास वाली गली में एक सट्टा पट्टी लिखने एसी दफ्तर भी खोल दिया गया है। जहां बेखौफ सट्टा पट्टी लिखी जा रही है। सुपेला लक्ष्मी मार्केट में सट्टी-पट्टी लिखने भीड़ इक_ा रहती है। समृति नगर एरिया में सट्टा पट्टी लिखी जा रही है। छावनी पावर हाउस मेडिकल कॉप्लेक्स और देना बैक के पीछे यह अवैध कारोबार संचालित है। इसी तरह खुर्सीपार शिवा जी नगर में बेधड़क सट्टा पट्टी चल रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो